हापुड़ के नवनियुक्त जिलाध्यक्ष नरेश तोमर ने संभाला पदभार

0
213
विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9654657314


हापुड़, सीमन (ehapurnews.com): भारतीय जनता पार्टी हापुड़ के नवनियुक्त जिलाध्यक्ष नरेश तोमर ने सोमवार को पदभार ग्रहण कर लिया और शीर्ष नेतृत्व को वादा किया कि वह सभी में समन्वय बनाकर कार्य करेंगे। कार्यालय पहुंचे जिलाध्यक्ष नरेश तोमर का कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों ने फूल माला पहनाकर व आतिशबाजी छोड़कर स्वागत किया। उसके बाद जिलाध्यक्ष नरेश तोमर ने सभी का आभार जताया।


जिलाध्यक्ष सोमवार को पिलखुवा से हापुड़ पहुंचे। इस बीच जगह-जगह भाजपा कार्यकर्ताओं ने नरेश तोमर का स्वागत किया। कार्यकर्ता, नरेश तोमर के साथ जुलूस के रूप में शामिल हुए जिनका हापुड़ के प्रीत विहार में स्थित भाजपा कार्यालय पर जोरदार स्वागत किया गया। नवनियुक्त जिलाध्यक्ष के स्वागत में आतिशबाजी भी छोड़ी गई। इस दौरान भाजपा के कार्यकर्ताओं में अलग उत्साह देखने को मिला। पदभार संभालने के बाद नरेश तोमर ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि वह शीर्ष नेतृत्व का धन्यवाद करते हैं जिन्होंने उन्हें यह जिम्मेदारी सौंपी हैं। इस जिम्मेदारी को वह बखूबी निभाएंगे और सभी में समन्वय बनाकर चलेंगे। साथ ही आने वाले लोकसभा चुनाव में क्षेत्र भगवा रंग में रंगेगा और पीएम मोदी एक बार फिर देश के प्रधानमंत्री होंगे।


इस अवसर पर हवन-पूजन भी किया गया जिसमें भाजपाइयों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। इस दौरान क्षेत्रीय अध्यक्ष सत्येंद्र सिसोदिया, क्षेत्रीय महामंत्री डॉ विकास अग्रवाल, पूर्व जिलाध्यक्ष उमेश राणा, भाजपा विधायक विजयपाल आढ़ती, युवा जिलाध्यक्ष दीपक भाटी, भाजपा नेता मयंक गोयल, मनोज तोमर आदि पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Class II से Class X तक के बच्चे ट्यूशन के लिए सम्पर्क करें: 8755338212 पर