हापुड़ः लूट का माल खरीदने वाले हो रहे है चिन्हित

0
862
विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9654657314


हापुड़ः लूट का माल खरीदने वाले हो रहे है चिन्हित

हापुड़, सीमन (ehapurnews.com): उत्तर प्रदेश के बाराबंकी व शाहजहांपुर क्षेत्र से होली के दौरान लूटे गए करोड़ों रुपए के डिटाल उत्पाद लूटने, खरीदने, बिचौलियों व परिवहन में लिप्त अंतर्राज्यीय गिरोह के आठ सदस्यों की गिरफ्तारी के बाद अन्य आरोपियों को चिन्हित करने में जुटी है, जिनकी जल्दी गिरफ्तारी होगी। इस गैंग के खुलासे के बाद यह तो स्पष्ट हो गया है कि हापुड़, गाजियाबाद व मेरठ जनपद के कुख्यात लुटेरों, जनपद हापुड़ व मेरठ के व्यापारियों, बिचौलियों व वाहन मालिकों का एक ऐसा गठजोड़ है, जो दूर-दराज के इलाकों से लूटे गए उपभोक्ता सामान को जनपद हापुड़ में खपाता है।

पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा के मुताबिक थाना मोदीनगर के मौहल्ला मानवता पुरी की हरीश शर्मा लूटे गए माल को बिकवाने में अहम भूमिका अदा करता है। जनपद मेरठ के थाना मुंडाली के गांव लौटी का अक्षय शर्मा व पिलखुवा के कृष्ण गंज के अभिषेक मित्तल लूटे गए माल को कोड़ियों के भाव खरीदते है।

बताते हैं कि अभिषेक मित्तल व अक्षय शर्मा लूटे गए माल को अन्य दुकानदारों को कटिंग का माल बता कर सस्ता बेचते थे, जो उपभोक्ताओं तक पहुंचता था। अभिषेक मित्तल थोड़े ही समय में करीब 10 करोड़ रुपए की सम्पत्ति का मालिक बन गया है और लग्जरी कारों में सफर करता है।

पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा ने कहा है कि लूट का माल खरीदने वाले नेट वर्क को ध्वस्त करना पुलिस की प्राथमिकता है और इस धंधे में लिप्त लोगों को चिन्हित किया जा रहा है जिनकी गिरफ्तारी जल्दी होगी। सूत्र बताते हैं कि अभिषेक मित्तल व अक्षय शर्मा कहां-कहां और किस-किस को माल बेचते थे। पुलिस के जांच दायरे में है।

चर्म रोग, गुप्त रोग आदि की महिला मरीज के लिए महिला चिकित्सक : 9719123457