हापुड़: ओयो होटल में आशिक संग स्कूल यूनिफार्म में मिली छात्राएं

0
142955
विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9654657314



हापुड़, सीमन (ehapurnews.com): हापुड़ की मेरठ रोड पर स्थित फ्लाईओवर के पास एक ओयो होटल का संचालन अवैध रूप से किया जा रहा है। ओयो होटल की शिकायत के बाद हापुड़ पुलिस मौके पर पहुंची और होटल में छापा मारा तो हालात देखकर वह दंग रह गई। पुलिस ने इस दौरान होटल से जोड़ों को भी पकड़ा। बड़ी बात यह है कि इनमें छात्राएं भी शामिल हैं जिन्होंने स्कूल की यूनिफॉर्म पहनी हुई थी। होटल के हालात बेहद खराब है। पुलिस ने जोड़ों को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है।
घंटे के अनुसार मिल रहा कमरा:
मेरठ रोड पर स्थित फ्लाईओवर के पास इस होटल में संचालक नियमों के विरुद्ध कमरा दे रहा है। यहां घंटे के हिसाब से कैमरा मिलता है। एक घंटे के करीब ढाई हजार रुपए लिए जाते हैं।
रजिस्टर में गलत एंट्री:
सूत्रों का कहना है कि होटल में नाबालिकों को भी प्रवेश दिया जाता है। ऐसे में होटल का संचालक गलत एंट्री रिकॉर्ड में रखता है।
नाबालिक को भी एंट्री:
सबसे बड़ी बात तो यह है कि यहां नाबालिकों को भी खुलेआम एंट्री दी जा रही थी। स्कूल यूनिफॉर्म में जोड़ों को यहां प्रवेश दिया जा रहा था।
सराय एक्ट में नहीं रजिस्टर्ड:
यह भी बताते चलें कि यह होटल नियमों के विपरीत संचालित हो रहा है जिसका सराय एक्ट में भी रजिस्ट्रेशन नहीं है।
सिर्फ दो कमरे:
होटल में सिर्फ दो कमरे हैं जिनके हालत भी बेहद खराब है। यहां गद्दों पर चादर तक नहीं बिछाई गई है जो यह इशारा कर रही है कि यह होटल गलत गतिविधियों में लिप्त है।

वेबसाइट और मोबाइल APP बनवाने के लिए संपर्क करें:  9105245101