Hapur DM Aditi Singh ने Sonia Gandhi के साथ ट्वीट की फोटो, पढ़ें पूरी खबर

0
4706
विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9654657314








हापुड़ की जिलाधिकारी अदिति सिंह ने आज अपने ट्विटर (Twitter) अकाउंट पर साल 2014 का एक फोटो शेयर किया है जिसमें उनके साथ कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) नज़र आ रही है। दरअसल ये फोटो उस दौरान का है जब सोनिया गांधी ने अपना नामांकन भरा था।

जिलाधिकारी अदिति सिंह का ट्वीट। हालांकि बाद में जिलाधिकारी ने इसे डिलीट कर दिया।

रायबरेली की जिलाधिकारी थी अदिति सिंह:

साल 2014 के दौरान भारत में लोकसभा चुनाव हुए और रायबरेली कांग्रेस का गढ़ माना जाता है। सोनिया गांधी ने 2 अप्रैल 2014 में चुनावी मैदान में उतरने के लिए इलेक्शन प्रक्रिया को पूरा करते हुए नामांकन का पर्चा भरा और रायबरेली की तत्कालीन जिलाधिकारी अदिति सिंह को सौंप दिया। हापुड़ की जिलाधिकारी ने अप्रैल महीने के उस फोटो को आज अपने ट्विटर अकाउंट पर सभी के साथ साझा किया है।

सोनिया गांधी नामांकन सौंपते हुए।

2014 में सोनिया के पास थी 2 करोड़ 82 की संपत्ति:

सोनिया गांधी ने अदिति सिंह को जो नामांकन पत्र सौंपा था उसके मुताबिक चल संपत्ति 2 करोड़ 81 लाख रुपये और अचल संपत्ति 6 करोड़ 47 लाख रुपये की थी। आपको बता दें जब सोनिया गांधी नामांकन भरने जा रही थी उस वक्त उनकी गाड़ी राहुल गांधी (Rahul Gandhi) चला रहे थे। साल 2014 में 30 अप्रैल को वोटिंग हुई जिसमें सोनिया गांधी ने रायबरेली (Raebareli) से जीत दर्ज की। सोनिया ने साल 2004 में पहली बार यहां से चुनाव लड़ा था और रायबरेली लोकसभा सीट से मौजूदा सांसद हैं।