खुल गया Golden Tulip Banquet & Party Hall, अब पार्टी की No Tension

0
2093
Ad के लिए संपर्क करें: 9654657314

इन दिनों कोरोना वायरस (Coronavirus) ने पार्टी का मज़ा किरकिरा कर दिया लेकिन अगर आप पार्टी करने की सोच रहे हैं तो Tension Free हो जाइए क्योंकि अब हापुड़ में खुल चुका है Golden Tulip Banquet & Party Hall जिसे आप ऑफिस पार्टी, बर्थडे सैलिब्रेशन, शादी, सगाई और रिंग सेरेमनी के लिए बुक कर सकते हैं।

कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए उठाए जा रहे सभी कदम:

कोरोना संक्रमण के चलते Golden Tulip Banquet & Party Hall पूरी तरह सैनिटाईज़ किया गया है। आपकी सुरक्षा को प्राथमिकता पर रखकर संक्रमण को रोकने के लिए सभी कदम उठाए जा रहे हैं जिससे आपकी पार्टी का मज़ा किरकिरा न हो। किसी पार्टी या सैलिब्रेशन के दौरान सैनिटाईजेशन पर विशेष ध्यान दिया जाता है। पार्टी से पहले और बाद में तो सैनिटाईजेशन किया ही जाता है लेकिन पार्टी के दौरान भी आपकी सेफ्टी के लिए बार-बार पार्टी हॉल को डिसइन्फैक्ट किया जाता है। सरकार की गाइडलाइंस का पालन हो और आप कोरोने से दूर रहें इसके लिए Golden Tulip Banquet & Party Hall में बड़े और खुले हॉल हैं जिससे कोरोना संक्रमण का खतरा कम हो जाता है।

थर्मल स्क्रीनिंग और सोशल डिस्टेंसिंग पर खास ध्यान:

Golden Tulip Banquet & Party Hall किसी भी कीमत पर आपके स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ नहीं करता। इसी के चलते कार्यक्रम और पार्टी में आने वाले लोगों की पहले थर्मल स्क्रीनिंग की जाती है और नॉर्मल Temperature आने के बाद ही उसे अंदर जाने की अनुमति मिलती है। इसके बाद भी अंदर सोशल डिस्टेंसिंग का विशेष ध्यान रखा जाता है।

संपर्क करें:

अगर आप भी कोई सैलिब्रेशन की सोच रहे हैं तो आज ही 8810177771,7982759169 पर कॉल करके हॉल बुक करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here