गढ़: रामपुरी चाकू लेकर चले प्रेमी ने इस कारण की थी प्रेमिका की हत्या

0
454
विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9654657314








हापुड़, सीमन (ehapurnews.com): जनपद हापुड के थाना गढ़मुक्तेश्वर के अन्तर्गत रविवार की शाम को फूलहडी नहर पर एक युवक ने अपनी प्रेमिका को चाकू से गोदकर मार डाला जिस कारण प्रेमिका की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि आरोपी प्रेमी पहले से ही चाकू खरीद कर चला था जिसने मौका देखकर अपनी प्रेमिका को मौत के घाट उतार दिया। बताया जा रहा है कि प्रेमिका ने शादी करने से रास्ते में इंकार कर दिया जिससे गुस्साए आरोपी प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को मौत के घाट उतार दिया।
शव के पास खड़ा रहा आरोपी:
आपको बता दें कि रामपुर में थाना शहजाद नगर निवासी 23 वर्षीय मुसकेसबा का गलवेश से पिछले चार वर्षों से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। दोनों नोएडा शादी करने के लिए बाइक से जा रहे थे लेकिन रास्ते में प्रेमिका ने शादी करने से इंकार कर दिया और वापस घर जाने की बात कही। रामपुर से 101 किलोमीटर की दूरी तयकर नोएडा गढ़ पहुंचे प्रेमी ने प्रेमिका की बात से नाराज होकर उसे मौत के घाट उतार दिया जो अपने साथ चाकू लेकर चला था। आरोपी ने खुद ही पुलिस और एंबुलेंस को मामले से अवगत कराया। खून से सने शव को नीचे की पटरी से लाकर ऊपर रखा और पुलिस के आने तक लहूलुहान शव के पास खड़ा रहा। नहर में पुल के नीचे होने के कारण पुलिस को सही लोकेशन ढूंढने में समय लग गया लेकिन तब तक आरोपी शव के पास ही खड़ा रहा और उसे देखता रहा जिसने पुलिस को देखकर आत्म समर्पण कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

प्रेमी ने हत्या की सूचना पुलिस को देकर आत्मसमर्पण कर दिया। पुलिस ने मृतका का शव बरामद कर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है। अपर पुलिस अधीक्षक मुकेश मिश्र ने बताया कि जनपद रामपुर के शहजाद नगर क्षेत्र के गांव जूखिया निवासी गलवेश अपनी 23 वर्षीय प्रेमिका मुसकेसबा पुत्री जुल्फिकार अली के साथ नोएडा जा रहा था। रविवार को रास्ते में किसी बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया और कहासुनी हो गई। इसके बाद गुस्साए प्रेमी ने प्रेमिका की चाकू से गोदकर हत्या कर दी जिसके पश्चात आरोपी ने खुद ही एम्बुलेंस व पुलिस को मामले से अवगत कराया।
पुलिस ने मौके पर पहुंच कर गुलवेश को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने मृतका का शव बरामद कर पोस्टमार्टम को भेज दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Class II से Class X तक के बच्चे ट्यूशन के लिए सम्पर्क करें: 8755338212 पर