नाबालिक व महिला के साथ गैंग रेप का मामला निकला झूठा?

0
407
विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9654657314




हापुड़, सीमन (ehapurnews.com): जनपद हापुड़ के थाना पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग और महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म के मामले में एक बड़ा खुलासा हुआ है। पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया लगाए गए आरोप असत्य प्रतीत हो रहे हैं लेकिन मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है। दोनों पक्ष में काफी लंबे समय से विवाद चला आ रहा है। पुरानी रंजिश के कारण यह झूठा षड्यंत्र रचा गया। आगे की कार्रवाई की जाएगी। हापुड़ के एएसपी अपर पुलिस अधीक्षक मुकेश कुमार मिश्र का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।
यह है मामला:
आपको बता दें कि पिलखुवा थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी नाबालिक स्कूल की छुट्टियों के दौरान अपने मामा के यहां रहने आई थी। शुक्रवार की देर शाम नाबालिक के पेट में काफी तेज दर्द हुआ जिसके बाद परिजन गांव के ही एक चिकित्सक के पास दवा दिलाने ले गए लेकिन उसे आराम नहीं पड़ा जिसके बाद नाबालिका को उसके मामा ने अपने एक रिश्तेदार व पड़ोस की रहने वाली एक महिला के साथ कार से पिलखुवा भेज दिया। आरोप है कि वापस लौटते समय जंगल में पांच बदमाशों ने तमंचे के बल पर गाड़ी को रोक लिया और गाड़ी से उतारकर पीटने लगे। कार चालक को जमकर पीटा और महिला व नाबालिक के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। बदमाशों ने 5400 रुपए, चांदी की पाजेब, सोने के कुंडल भी लूट लिए और मौके से फरार हो गए।
पुरानी रंजिश का मामला:
पुलिस का कहना है कि दोनों पक्षों में काफी समय से रंजिश चली आ रही जिसके कारण यह आरोप लगाए गए हैं जो प्रथम दृष्टया झूठे पाए गए हैं। हालांकि पुलिस तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई पुलिस कर रही है।

Brainwaves International School में Admission के लिए काल करेंः 8279806606