जेवरात व नकदी की गठरी के साथ युवती प्रेमी संग फुर्र

0
340
विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9654657314



जेवरात व नकदी की गठरी के साथ युवती प्रेमी संग फुर्र

हापुड़, सीमन (ehapurnews.com): हापुड़ में एक युवती शादी से डेढ़ माह पहले ही घर से नकदी, जेवर व अन्य कीमती सामान लेकर प्रेमी के साथ फुर्र हो गई। युवती ने प्रेमी संग भागने से पहले परिवार के लोगों को कुछ खिलाकर अथवा सुंघा कर बेहोश कर दिया था। यह मामला रविवार का है। परिवार के मुखिया ने पुलिस से सहायता की मांग की है।

हापुड़ के एक मौहल्ला की युवती का असौड़ा के शौकीन से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों की दोस्ती सोशल मीडिया पर हुई, जो धीरे-धीरे प्रेम में बदल गई और दोनों ने शादी करने की ठान ली। परिवारजनों ने युवती का विवाह अन्यत्र तय कर दिया और डेढ़ माह बाद शादी होनी थी। युवती एक-एक बात से प्रेमी को अवगत कराती रही। परिवार के लोग शादी विवाह के ले सामान एकत्र करने लगे।

योजना के तहत युवती ने शनिवार की रात को भोजन में कोई जहरीला पदार्थ खिला दिया जिससे परिवारजन बेहोश होकर सो गए। युवती नें घर से जेवरात व नकदी की गठरी तैयार कर ली। रविवार को भोर में युवती, प्रेमी के साथ जेवरात व नकदी की गठरी लेकर फरार हो गए। रविवार की सुबह तक जब परिवारजन नहीं उठे तो पड़ोसियों ने जाकर उन्हें जगाया और घर से बेटी को गायब देखकर परिवार के होश उड़ गए। परिवारजनों ने पुलिस रिपोर्ट में असौड़ा के शौकीन को नामजद किया है।

पुलिस ने आरोपी शौकीन की गिरफ्तारी व युवती की बरामदगी के लिए रात कई संदिग्ध ठिकानों पर दबिश दी है। परंतु वे हत्थे नहीं चढ़े है। पुलिस ने शौकीन के परिवारजनों से कह दिया है कि उनके ठिकाने से पुलिस को अवगत कराएं वरना कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

एक ही फोन पर कराएं किसी भी तरह का इंश्योरेंस: 9756129288: