लखनऊ व शाहजहांपुर से लूटा गया करोड़ों रुपए का डिटाल साबुन हापुड़ में बरामद

0
4368
विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9654657314



हापुड़, सीमन (ehapurnews.com): हापुड़ नगर पुलिस व जनपदीय एसओजी की संयुक्त टीम ने वाहन चालकों को बंधक बनाकर ट्रकों आदि वाहनों से माल की लूटपाट करने वाले एक हथियारबंद गिरोह के आठ शातिर लुटेरों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से तीन वाहनों में लदी 1039 पेटी डिटाल साबुन, हैडवांश, व फोमिंग हैडवांश तथा दो लाख रुपए नकद बरामद किए है। लुटेरों ने यह माल होली की रात को किसानपथ लखनऊ से बाराबंकी अयोध्या मार्ग पर एक कंटैनर चालक को बंधक बनाकर और 8 मार्च की रात को थाना शाहजहांपुर क्षेत्र के अंतर्गत एक कैंटर का ताला तोड़कर डिटाल साबुन की 1 हजार पेटियां लूटी थी। हथियारबंद लुटेरें पिलखुवा के किशन गंज मौहल्ला के अभिषेक मित्तल को लूट का माल बेचने आए थे कि वे हापुड़ पुलिस व एसओजी टीम के हत्थे चढ़ गए। लुटेरों के कब्जे से बरामद माल की कीमत करोड़ों रुपए आंकी गई है। पुलिस अधीक्षक ने पुलिस टीम को 25 हजार रुपए का इनाम देने की घोषणा की है।

पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा ने सोमवार की अपराह्न हापुड़ पुलिस लाइन में पत्रकारों को बताया कि हापुड़ कोतवाल संजय पांडे व एसओजी टीम प्रभारी पारस मलिक पुलिस बल के साथ बाईपास पर एक कालेज के पास चैकिंग कर रहे थे कि तीन ट्रकों में सवार बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़ गए। पकड़े गए बदमाश माल के कोई कागजात पुलिस के समक्ष प्रस्तुत नहीं कर सके। पुलिस ने मौके से मोदीनगर के हरीश शर्मा, थाना मसूरी के गांव नाहल का लुकमान, थाना मुडाली के गांव लोटी का अक्षय शर्मा, असलम, थाना किठौर के मौहल्ला इस्लामाबाद का अफरोश, थाना हापुड़ देहात के गांव सुलतानपुर का गुलफाम, किला परीक्षितगढ़ के मुश्तर को गिरफ्तार कर लिया। लूट के माल को खरीदने वाला थाना पिलखुवा के मौहल्ला किशनगंज के अभिषेक मित्तल को भी पुलिस ने धर दबोचा।

पूछताछ के दौरान लुटेरों ने पुलिस को बताया कि होली वाली रात को किसानपथ लखनऊ से बाराबंकी अयोध्या मार्ग पर एक कटैंनर के चालक को बंधक बनाकर कैंटर से डिटाल हैडवांश कार्टून के पांच सौ पेटी लूट कर दूसरे कैंटर में लाद लिए थे और 8 मार्च की रात को थाना रौजा जनपद शाहजहांपुर के अंतर्गत बनतारा नहर के पास एक कंटैनर के दरवाजे का ताला तोड़कर डिटाल साबुन की 1 हजार पेटियां लूट ली थी। लूट का यह माल वे पिलखुवा के अभिषेक मित्तल को बेचने जा रहे थे, इससे पहले भी वे लूट व चोरी का माल अभिषेक मित्तल को अनेक बार बेच चुके है।

पुलिस ने लुटेरों के कब्जे से दो लाख रुपए नकद, 1039 पेटी डिटाल साबुन, हैडवांश, तीन तमंचे व तीन कारतूस, तीन अवैध चाकू, घटना में प्रयुक्त दो आयशर कैंटर व बोलेरो पिकअप बरामद की है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि लुटेरा मुश्तर, लुकमान, असलम, अक्षय, हरिश, शातिर किस्म के बदमाश है। लुटरों को जेल भेज दिया गया है।

BRIDAL MAKEUP पर 10% छूट, FREE JEWELLERY: 8218124225