छिजारसी टोल रिचार्ज बना सिरदर्द, ऑनलाइन रिचार्ज 15 गुना महंगा

0
21668
Ad के लिए संपर्क करें: 9654657314

हापुड़, सीमन (ehapurnews.com):  जनपद हापुड़ के छिजारसी में स्थित टोल प्लाजा का ऑनलाइन लोकल रिचार्ज करना लोगों को 15 गुना महंगा पड़ रहा है। मजबूरन लोगों को टोल पर जाकर ही रिचार्ज कराना पड़ रहा है जिससे यात्रियों का आधा घंटा बर्बाद हो रहा है। एनएचएआई की वेबसाइट पर छिजारसी टोल टैक्स का लोकर रिचार्ज अब 4,340 रुपए में होगा जबकि यह कीमत 285 रुपए है।

Our Trending: VIDEO: सैक्स रैकेट में गिरफ्तार हापुड़ का वाणिज्यकर अधिकारी धन कहां से जुटाता था?

आपको बता दें कि हापुड़ की गाड़ियों का छिजारसी टोल से निकलने के लिए एक लोकल पास बना हुआ है। इसके लिए महीने का भुगतान 285 रुपए करना होता है। इसे या तो टोल पर जाकर या घर बैठे एनएचएआई की वेबसाइट से रिचार्ज किया जा सकता है। टोल पर दोनों को ओर ऑफिस न होने के चलते लोग घर से ऑनलाइन रिचार्ज कर निकलते थे। लेकिन पिछले चार दिनों से यह कीमत 285 की जगह 4,340 दिखा रहा है जिससे यात्रियों को भारी परेशानी हो रही है।

सिर्फ एक साइड है ऑफिस:

हापुड़ से गाजियाबाद जाने वाले रुट पर ही ऑफिस है। इसके लिए पहले कार चालक को गाड़ी साईड खड़ी कर पैदल जाना पड़ता है। वहीं गाजियाबाद से हापुड़ की ओर जाने वाली रास्ते पर टोल का कोई ऑफिस नहीं है जिसकी वजह से रिचार्ज कराने में समय अधिक लगता है।

सीमित समय के लिए रिचार्ज की सुविधा:

आपको बता दें कि रिचार्ज की सुविधा सुबह 10 बजे से शाम 6 बजे तक ही जाती है। ऐसे में छह बजे के बाद और सुबह दस बजे से पहले निकलने वाले लोगों को अधिक भुगतान देना पड़ता है। टोल इस अव्यवस्था से लोगों में रोष व्याप्त है।

Raymond से खरीदें शादी के कपड़ें, 15% तक छूट, 8791513811

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here