Friday, October 18, 2024
Google search engine
HomeGarhmukteshwar News || गढ़मुक्तेश्वर न्यूज़भाकियू संघर्ष ने छह सूत्रीय ज्ञापन सौंपा

भाकियू संघर्ष ने छह सूत्रीय ज्ञापन सौंपा








हापुड, सीमन (ehapurnews.com): भारतीय किसान यूनियन संघर्ष के जिलाध्यक्ष हापुड़ राजेंद्र प्रधान के नेतृत्व में तहसील मुख्यालय गढ़मुक्तेश्वर पर संगठन की मासिक बैठक का आयोजन किया गया जिसमें उप जिलाधिकारी गढ़मुक्तेश्वर साक्षी शर्मा को सभी समस्याओं से लिखित ज्ञापन देकर अवगत कराया गया।
क्षेत्र के किसानों की विभिन्न समस्या:
1.जनपद की दोनों चीनी मिल सिंभावली व ब्रजनाथपुर शासन के निर्देश अनुसार 14 दिनों के अन्दर किसानों का बकाया गन्ना भुगतान नहीं कर रही है जिसके कारण किसानों की आर्थिक दशा बहुत खराब है अविलंब बकाया गन्ना भुगतान कराया जाए।

2.आवारा पशु किसानों की फ़सल को बर्बाद कर रहे है तथा हिंसक भी हो गए हैं कई दुर्घटना हो चुकी है किसानों की मृत्यु भी जा चुकी है समस्या का उचित समाधान किया जाए।

3.गढ़मुक्तेश्वर के व्यक्ति बिजली कटौती से परेशान है भीषण गर्मी को देखते हुए शासन के निर्देश अनुसार 24 घंटे बिजली देनी चाइए।

4. अल्लाह बक्सपुर टोल नहीं NHAI की गाइडलाइन के अनुसार नियम विरुद्ध है इसे हटाया जाए।

5. कावड़ यात्रा से पहले कावड़ मार्ग की सड़कों को गड्ढा मुक्त किया जाए।

6. गत वर्ष बाढ़ के कारण गढ़मुक्तेश्वर में गंगा खादर क्षेत्र के गावों के किसानों की फ़सल नष्ट हो गई थी उसका कोई मुआवजा नहीं दिया गया है इस बार भी बाढ़ का पानी किसानों के खेतो में आ गया है फसलों में होने वाले नुकसान का सही आकलन व सर्वे कराकर मुआवजा दिया जाए गड़ावली, चक लठिरा, शेरा कृष्ण की मड़ैया काकाढेर की मड़ैया आदि बाढ प्रभावित गांव है।

Brainwaves International School में Admission के लिए काल करें: 8279806606

सरस्वती कॉलिज ऑफ फार्मेसी में प्रवेश प्रारम्भ : 8791865453, 7217316586

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!