भाजपा प्रदेश हाईकमान हापुड़ के लिए ले सकती है अप्रत्याशित निर्णय

0
306
विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9654657314






भाजपा प्रदेश हाईकमान हापुड़ के लिए ले सकती है अप्रत्याशित निर्णय

हापुड़, सीमन (ehapurnews.com): हापुड़ में तीन क्षेत्रों के विस्तारकों व भाजपा पदाधिकारियों की सम्पन्न हुई बैठक की सफलता के लिए परस्पर पीठ थपथपा रहे है, परंतु भाजपा के प्रदेश पदाधिकारी मंथन बैठक से क्या लेकर गए, इसकी कमी को भनक तक नहीं है।

बता दें कि लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश में कमजोर प्रदर्शन तथा सीटों के हार के कारणों पर विचार विमर्श करने हेतु शनिवार को हापुड़ में पश्चिमी क्षेत्र, ब्रज क्षेत्र व कानपुर क्षेत्र के भाजपा पदाधिकारियों तथा आरएसएस के विस्तारकों के साथ भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी व प्रदेश संगठन महामंत्री धर्मपाल सिंह ने मंथन किया, इस मंथन के दौरान जनपद हापुड़ के पदाधिकारियों को दूर ही रखा गया।

सूत्रों के अनुसार लोकसभा के संघ विस्तारकों से भाजपा के कमजोर प्रदर्शन के कारणों तथा विभीषणों की भूमिका पर खासतौर पर चर्चा की। मेरठ-हापुड़ लोकसभा क्षेत्र में चार विधान सभाओं मेरठ शहर, मेरठ, दक्षिण, किठौर व हापुड़ विधानसभा क्षेत्र में भाजपा के कमजोर प्रदर्शन पर भी चर्चा हुई। संगठन के पदाधिकारियों की भूमिका और समाज में उनके प्रभाव को लेकर भी चर्चा की गई।

भाजपा प्रदेश कमान जनपद में संगठन को लेकर कोई अप्रत्याशित निर्णय ले सकती है क्योंकि भाजपा के सामने विधानसभा-2027 लक्ष्य है।

दिल्ली की डॉ शूची तनेजा दुआ अब हापुड़ शहर में : 7017732103

सरस्वती कॉलिज ऑफ फार्मेसी में प्रवेश प्रारम्भ : 8791865453, 7217316586