दो भाइयों पर हमला करने वाले आरोपी का जमानत प्रार्थना पत्र निरस्त

0
268
विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9654657314



दो भाइयों पर हमला करने वाले आरोपी का जमानत प्रार्थना पत्र निरस्त

हापुड़, सीमन (ehapurnews.com): जनपद हापुड़ के थाना हापुड़ कोतवाली क्षेत्र की ईदगाह रोड पर 24 मार्च को दो भाइयों पर हमला करने के मामले में पुलिस ने दो भाइयों समेत तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था जिनमें से एक आरोपी साजिद पुत्र जाहिद निवासी ईदगाह रोड हापुड़ ने आत्मसमर्पण कर दिया। साथ ही मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट हापुड़ के समक्ष जमानत प्रार्थना पत्र गुरुवार को प्रस्तुत किया जिसे अदालत ने निरस्त कर दिया है।

ज्ञात हो कि ई-रिक्शा शोरूम के संचालक 28 वर्षीय सलीम रजा पुत्र अकबर जलालुद्दीन और उसके भाई पर ईदगाह रोड पर स्थित वर्कशॉप में आरोपियों ने लोहे की रोड से हमला किया था। इस जानलेवा हमले में सलीम गंभीर रूप से घायल हो गया था जिसके सर में 15 से अधिक टांके भी आए थे। अभी भी सलीम रजा का उपचार चल रहा है। पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए मामले में मुकदमा दर्ज किया। आरोपी साजिद ने आत्मसमर्पण कर दिया और गुरुवार को न्यायालय मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट हापुड़ में जमानत प्रार्थना पत्र प्रस्तुत किया जिसे अदालत ने निरस्त कर दिया है।

अपनी दुकान, स्कूल, फैक्ट्री, की  Website & App बनवाने के लिए या अपना बिज़नेस ऑफलाइन से ऑनलाइन करने के लिए संपर्क करें Mob – 9105245101