Friday, October 18, 2024
Google search engine
HomeBabugarh News || बाबूगढ़ न्यूज़बाबूगढ़: टैंकर में लगी भीषण आग में दो घायल, एक गंभीर

बाबूगढ़: टैंकर में लगी भीषण आग में दो घायल, एक गंभीर








हापुड़ सीमन/ अमित कुमार (ehapurnews.com): जनपद हापुड़ के थाना बाबूगढ़ कोतवाली क्षेत्र के बछलौता अंडरपास के ऊपर मंगलवार की सुबह करीब 5:30 बजे सड़क हादसे का शिकार हुए एक टैंकर ने आग पकड़ ली। आग इतनी भयंकर थी कि इसकी लपटें दूर से ही देखी जा सकती थी। आनन-फानन में सीएफओ हापुड़ मनु शर्मा, बाबूगढ़ थाना प्रभारी विजय कुमार गुप्ता दमकल विभाग की टीम तथा पुलिसकर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे और दोनों टीमों ने संयुक्त रूप से कार्य पर समय रहते आग पर काबू पाया जिसके बाद सभी ने राहत की सांस ली। इस दौरान यातायात को ऐतियातन के तौर पर रोका गया। इस घटना में टैंकर चालक गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे मेरठ के लिए रेफर कर दिया गया है। वहीं कंडक्टर का उपचार चल रहा है। मामले की जांच जारी है।
थाना प्रभारी विजय कुमार गुप्ता ने बताया कि 27 वर्षीय राहुल कुमार पुत्र हरवीर सिंह निवासी मस्त अलीपुर कटारी थाना ठाकुरद्वार जनपद मुरादाबाद मंगलवार की सुबह अल्कोहल ई एन ए टैंकर लेकर बरेली से मेरठ माउद्दीनपुर मिल जा रहा था। टैंकर में 19 वर्षीय रणजीत सिंह पुत्र त्रिलोक सिंह निवासी मस्त अलीपुर कटारी थाना ठाकुरद्वार जनपद मुरादाबाद कंडक्टर के तौर पर बैठा था। बताया जा रहा है जैसे ही टैंकर मंगलवार की सुबह करीब 5.30 बजे बाबूगढ़ के बछलौता अंडरपास के ऊपर पहुंचा तो चालक ने टैंकर से नियंत्रण खो दिया और वह एक ट्राला में जा भिड़ा। बताया जा रहा है हादसे के बाद वह डिवाइडर से टकराया और टैंकर ने आग पकड़ ली और कुछ ही सेकेंडों में टैंकर आग का गोला बन गया जिससे वाहन चालकों ने जलते हुए टैंकर को देखकर दूर से ही ब्रेक लगा दिए तो वहीं दमकल विभाग और पुलिस को मामले से अवगत कराया। सूचना पर सीएफओ मनु शर्मा दमकल कर्मी और थाना प्रभारी विजय कुमार गुप्ता पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।
इस दौरान लोगों में हड़कंप मच गया। गढ़ से दिल्ली की ओर जाने वाला यातायात भी अवरुद्ध हो गया। मौके पर पहुंची छह से अधिक दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया। पुलिस ने चालक और कंडक्टर को अस्पताल में भर्ती कराया जिनमें से चालक को मेरठ के लिए रेफर कर दिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

S.S.V. (PG) COLLEGE, HAPUR || ADMISSION OPEN 2024-25: 9557707327

सरस्वती कॉलिज ऑफ फार्मेसी में प्रवेश प्रारम्भ : 8791865453, 7217316586

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!