हापुड़ का संदीप मिश्रा ग्रेटर नोएडा में करता था नकली सॉल्ट सप्लाई

0
3362
विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9654657314



हापुड़, सीमन (ehapurnews.com): हापुड़ की आवास विकास कॉलोनी का रहने वाला संदीप मिश्रा मेरठ में नकली दवाएं बनाने के साथ-साथ नकली सॉल्ट को भी सप्लाई करता था। आरोप है कि संदीप मिश्रा ने गौतमबुद्ध नगर में नकली सॉल्ट सप्लाई किया था जिसके बाद संदीप की मुश्किलें लगातार बढ़ रही हैं।

बता दें कि महाराष्ट्र पुलिस ने कुछ दिनों पहले हापुड़ जनपद से सटे मेरठ की धीरखेड़ा इंडस्ट्रीयल एरिया में हापुड़, मेरठ व अन्य अधिकारियों के साथ मिलकर छापा मारा था और नकली दवा बनाने के आरोप में हापुड़ की आवास विकास कॉलोनी निवासी संदीप मिश्रा को गिरफ्तार कर महाराष्ट्र पुलिस अपने साथ ले गई। सूत्रों द्वारा मिली जानकारी के अनुसार संदीप नकली दवाएं महाराष्ट्र, आंध्र प्रदेश सहित अन्य राज्यों में सप्लाई करता था। वहीं इसी कड़ी में अब सच्चाई की परत खुलने लगी हैं। विशवसनीय सूत्रों द्वारा प्राप्त जानकारी के अनुसार संदीप मिश्रा ग्रेटर नोएडा में नकली सॉल्ट सप्लाई करता था।

ग्रेटर नोएडा में करता था नकली सॉल्ट सप्लाई:

संदीप मिश्रा का काला कारोबार सिर्फ नकली दवाओं तक ही सीमित नहीं था। उसका यह गौरखधंधा और भी बढ़ा था। संदीप नकली दवाओं के साथ-साथ नकली सॉल्ट भी सप्लाई करता था। ग्रेटर नोएडा में पुलिस ने नकली सॉल्ट बरामद किया है जो कि संदीप मिश्रा की फैक्ट्री से गया था। इस संबंध में पुलिस ने कुछ आरोपियों के खिलाफ ग्रेटर नोएडा के थाना ईकोटेक-3 में मामला दर्ज किया है।

घूमने-फिरने का शौकीन:

बीमारियों वरदान का काम करने वाली दवाएं ही अगर नकली होंगी तो मरीजों के स्वास्थ्य पर क्या असर पड़ेगा? लेकिन संदीप को इन सभी बातों की कोई चिंता नहीं थी। उसे इसे काले कारोबार से अपने शौक पूरे करने थे। संदीप को घूमने का और फोटों खिंचवाने का बेहद शौक है। लगजरी लाइफ तो संदीप को बेहद पसंद है। इन्हीं शौक को पूरा करने के लिए वह गलत रास्ते पर चल दिया और कालाधंधा शुरु कर दिया।

ताज़ी सब्जियों की कार्ट घर बुलाएं, बाजार भाव पर सब्जियां पाए. Dekhbuy को कॉल करें: 8650607033