VIDEO: हापुड़ में तैनात वाणिज्य कर अधिकारी सैक्स रैकेट में शामिल

0
6322
विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9654657314



वीडियो के लिए क्लिक करें:- Link

हापुड़, सीमन/स्पेशल डेस्क (ehapurnews.com): जनपद हापुड़ के सेक्टर चार में तैनात वाणिज्य कर अधिकारी नरेंद्र लाल को नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने नोएडा के थाना फेस- 3 क्षेत्र के सेक्टर- 122 में चल रहे सेक्स रैकेट (Sex Racket) की जानकारी मिलने पर 17 मई की रात छापा मारा जिसमें वाणिज्य कर अधिकारी नरेंद्र लाल समेत छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया। इनमें तीन महिलाएं और तीन पुरुष हैं। #SexRacket

AD: CCTV लगवाने के लिए सम्पर्क करें:9012520053,8630400352

18 मई को नोएडा पुलिस ने एक सनसनीखेज खुला किया। पुलिस ने बताया कि उसे सूचना मिली कि सेक्टर -122 में एक महिला किराए के मकान पर रहती है जो कि सैक्स रैक्ट का धंधा चलाती है। सूचना मिलने पुलिस ने 17 मई की रात को सेक्टर- 122 में मकान पर छापा मार दिया। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने हापुड़ के सेक्टर चार में तैनात वाणिज्य कर अधिकारी नरेंद्र लाल को तीन अन्य महिलाएं और दो अन्य पुरुषों के साथ गिरफ्तार कर लिया।

यह रैकेट करीब चार-पांच महीने से चल रहा था। सूत्रों द्वारा मिली जानकारी के अनुसार नरेंद्र लाल नोएडा के एक सैक्टर में जनता फ्लैट में रहता है जो कि देह व्यापार के अड्डे पर कई बार आता-जाता था। वह संचालिका के संपर्क में था। जैसे ही नरेंद्र लाल की गिरफ्तारी की जानकारी उसके साथी सरकारी अधिकारियों को लगी तो उन्होंने पुलिस पर नरेंद्र लाल को छोड़ने का दबाव बनाया। लेकिन पुलिस ने बिना किसी के दबाव में आए नरेंद्र लाल को संचालिका समेत छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

AD: कोविड में होने वाले ब्लड टेस्ट या कोई भी ब्लड टेस्ट घर बैठे कराएं. Healthians labs: 8755333320

पुलिस ने मौके से चार मोबाइल, दो पर्स, एक रजिस्टर, एक आरसी, 9,860 रुपए नकद और आपत्तिजनक चीजे बरामद की है। पुलिस ने अनैतिक व्यापार अधिनियम 1956 और दूसरी धाराओं में मुकद्दमा दर्ज किया है। फिलहाल वाणिज्य कर अधिकारी नरेंद्र लाल को निलंबित कर दिया गया है और जांच शुरु हो गई है। लगजरी जिंदगी का आनंद लेने वाला नरेंद्र लाल अपने साथियों के साथ लुक्सर जेल में बंद है जो कि बाहर आने के लिए सारे दाव-पेच अपना रहा है।

एलर्जी, चर्मरोग व गुप्तरोग की दवाईयों के लिए संपर्क करें: 9837509509