Friday, October 18, 2024
Google search engine
HomePilkhuwa News | पिलखुवा न्यूज़रामा प्रकरण: "मरीज के साथ गलत व्यवहार की खबर गलत:" रामा प्रबंधन

रामा प्रकरण: “मरीज के साथ गलत व्यवहार की खबर गलत:” रामा प्रबंधन








रामा प्रकरण: “मरीज के साथ गलत व्यवहार की खबर गलत:” रामा प्रबंधन

हापुड़, सीमन (ehapurnews.com): जनपद हापुड़ के पिलखवा क्षेत्र में स्थित रामा मेडिकल कॉलेज में 16 जुलाई को एक मरीज ने गलत उपचार तथा अभद्रता का आरोप लगाते हुए अस्पताल की शिकायत 112 डायल कर पुलिस से की थी जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। बताया जा रहा है कि पुलिस के साथ भी गलत व्यवहार किया गया। इसके पश्चात हापुड़ के पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा ने फोर्स के साथ अपर पुलिस अधीक्षक को अस्पताल भेजा था। मामले में एसपी व एएसपी को लखनऊ मुख्यालय से अटैच कर प्रतीक्षारत किया गया है। वहीं रामा अस्पताल एवं रिसर्च सेंटर हापुड़ के प्रबंधन ने कहा है कि मरीज का अच्छा इलाज किया गया और पुलिस के अधिकारियों के साथ भी विनम्रता से घटना पर चर्चा की गई थी। अन्य सभी खबरों का रामा अस्पताल ने खंडन किया है।

16 जुलाई की घटना पर रामा अस्पताल एवं रिसर्च सेंटर हापुड़ का आधिकारिक बयान:

“गलत खबर फैलाई जा रही है कि चांदपुर निवासी मरीज जुबैदा के साथ हमारे अस्पताल में अच्छा व्यवहार नहीं किया गया। मरीज 24 जून से हमारे अस्पताल में भर्ती है और उसका अच्छा इलाज किया गया, हमने मरीज का अच्छा इलाज किया इसके अलावा हमने 2 यूनिट ब्लड और 4 यूनिट प्लाज्मा और अन्य दवाएं बिल्कुल मुफ्त दी हैं। लेकिन कुछ लोग झूठी खबर फैला रहे हैं कि उनके साथ अच्छा व्यवहार नहीं किया गया वे मरीज के अटेंडेंट द्वारा 112 पर कॉल करने के बाद हमारे अस्पताल आए। हमारे मेडिकल सुपरिंटेंडेंट रिटायर्ड मेजर जनरल सी एस अहलूवालिया जो एक डॉक्टर हैं, ने पुलिसकर्मियों से मरीज की मौजूदा स्थिति और इलाज के बारे में चर्चा की और जानकारी दी। उन्होंने वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के सामने विनम्रता से घटना पर चर्चा की और इसे सुलझाया।

लेकिन इससे हमारी छवि खराब हुई है क्योंकि हम अच्छी मेडिकल प्रैक्टिस करते हैं और हमने कोविड काल में पुलिप्त के साथ मिलकर काम किया है और हम भविष्य में भी पुलिस प्रशासन के साथ मिलकर काम करते रहेंगे। मीडिया में फैलाई जा रही कोई भी अन्य खबर गलत है और हमारे आधिकारिक बयान के अलावा सभी खबरों की निंदा करते हैं।”

प्रबंधन रामा अस्पताल एवं रिसर्च सेंटर हापुड़

लाखों के वाहन को चोरी होने से बचाए: 8979003261

अपने पैट्स व पशुओं का कराएं डिजिटल एक्सरे, अल्ट्रासाउंड, ब्लड जांच: 8865800700

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!