श्रीनगर, जिंदल नगर समेत जिले में गुरुवार को मिले 194 कोरोना मरीज

0
439
विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9654657314








हापुड़, सीमन (ehapurnews.com): जनपद हापुड़ में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे है। गुरुवार को जिले में 194 कोरोना मरीज मिले। जिसमें सबसे ज्यादा मरीज जिंदल नगर में मिले। स्वास्थ्य विभाग ने सभी को आईसोलेट कर दिया है।

हापुड़ः जवाहर गंज में तीन, गणेशपुरा मे एक, शास्त्री नगर में एक, चंद्रलोक में एक, रसूलपुर मे एक, अपना घर कालोनी मे तीन, चाहकमाल में एक, रघुनाथपुर में एक, तगासराय में तीन, जिला अस्पाताल में एक, अम्बेडकर नगर में एक, जिला अधिकारी कार्यालय में एक, हापुड़ में सात, कस्तला में एक, भीमनगर में एक, ज्ञानलोक में एक, महेशपुरा में एक, बुलंदशहर रोड में दो, कोटला में एक, स्वर्ग आश्रम रोड में एक, मुरादनगर में एक, मंसूरपुर में एक, केनरा बैंक में दो, बदनौली में एक, निजामपुर में एक, न्यू शिवपुरी में दो, रेवती कुंज मे दो, पुलिस लाइन में एक, अर्जुन नगर में एक, फिरोज बिल्डिंग में एक, बुर्ज मौहल्ला में एक, देवलोक कालोनी मे एक, विवेक विहार में एक, हरजसपुरा में एक, शिवदयाल पुरा मे एक।

धौलानाः- डूहरी में एक, जिंदल नगर में 38, ककराना में पांच, धौलाना में 14, एनटीपीसी में दो, कंदौला में चार, सोलाना में दो, बझैड़ा में एक, सिखैड़ा में एक, निधावली में दो, फगौता मे एक, खिचरा में एक, ढिकरी मे दो, सपनावत में चार, इकलैड़ी मे एक, नारायणपुर में तीन, गालंद में एक, साईलो चौकी एक, नंगला उदयरामपुर में एक, बास्तपुर मे एक, दस्तोई में एक, बाबूगढ़ में एक

पिलखुवाः- मौहल्ला रमपुरा में एक, बड़ौदा हिंदुवान मे एक, अशोक नगर में एक, गांव फगौता में एक, डीआरडीओ में 12, थाना पिलखुवा में एक, गांधी बाजार में एक, गोविंदपुरम में एक, श्रीनिवास में एक, पिलखुवा में एक, चंद्रनगर मे एक, गांधी रोड में एक।

गढ़मुक्तेश्वरः- पोपई में एक, इंद्रलोक मे एक, उपाध्याय नगर में एक, मौहम्मदपुर में एक, दुर्गा कालोनी में दो, लड़पुरा मे एक, रेलवे स्टेशन में एक, अठसैनी में एक, नया गांव दो, देहरा कुटी में एक, आदर्श नगर में दो, गडावली में दो, अनाजमंडी में एक, दोतई में एक, नई बस्ती में एक।

सिम्भावलीः- जखैड़ा में पांच, पीएचसी मे एक, हिम्मतपुर में दो, खेड़ा में एक, लिसड़ी में एक, बक्सर में एक, औरंगाबाद में एक।

हापुड़ में खुल गया UP37 THE CAFE, 7300714249