लोन दिलाने के नाम पर ठगने वाले गिरोह का पर्दाफाश, 23 महिलाएं गिरफ्तार

0
1275
Ad के लिए संपर्क करें: 9654657314

हापुड़, सीमन (ehapurnews.com): जनपद हापुड़ के थाना पिलखुवा पुलिस/जनपदीय टीम-A ने बड़ी कार्रवाई करते हुए लोगों को लोन दिलाने के बहाने उन्हें ठगने वाले एक फर्जी कॉल सेंटर का पर्दाफाश करते हुए 23 महिलाओं समेत कुल 24 आरोपियों को गिरफ्तार किया है जबकि पांच फरार आरोपियों की तलाश जारी है।

जानें क्या है पूरा मामला:

दरअसल जनपद गाजियाबाद निवासी शिवम ने मंगलवार को जनपद हापुड़ के थाना पिलखुवा पुलिस को सूचनी दी कि उसके साथ लोन दिलाने के नाम पर धोखाधड़ी की गई है। शिवम को 7618332297 नंबर से एक कॉल आया और दो लाख रुपए का लोन दिलाने के लिए उसे आर्यनगर पिलखुवा बुलाया गया और वहां से उसे चंडी मंदिर पिलखुवा के पास स्थित एक ऑफिस में भेजा गया जहां से मनोज शर्मा ने उससे फीस के नाम पर सात हजार रुपए लिए गए। इसके छह से सात दिन बाद मनोज और आलोक शर्मा ने शिवम को हापुड़ की गढ़ रोड पर स्थित हैड ऑफिस में बुलाया और उससे 18,100 रुपए ऐंठ लिए। कुल मिलाकर शिवम से 25,100 रुपए लोन दिलाने के नाम पर ऐंठ लिए गए। मामले की जानकारी शिवम ने पुलिस की दी जिसपर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने फर्जी कॉल सेंटर का पर्दाफाश करते हुए 24 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

मामले में 23 महिला गिरफ्तार:

पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी प्रशांत यादव पुत्र जयपाल सिंह यादव निवासी स्वर्ग आश्रम रोड़ हापुड़ व 23 महिलाओं को हिरासत में लिया है जिनके कब्जे से भारी मात्रा में फर्जी दस्तावेज तथा 40 मोबाईल फोन बरामद हुए हैं।

प्रशांत पहले भी जा चुका है जेल:

गिरफ्तार आरोपी प्रशान्त इससे पहले भी सलाखों के पीछे जा चुका है फर्जी कॉल सेन्टर से लोन दिलाने के नाम पर धोखाधडी करने के आरोप में थाना पिलखुवा में उसपर मुकद्दमा दर्ज है।

फरार आरोपियों के नाम:

1- मनोज शर्मा पुत्र नामालूम

2- आलोक शर्मा पुत्र नामालूम

3- सोमबीर चैधरी पुत्र नामालूम

4- अनुज चैधरी पुत्र गुलवीर सिह निवासी कुराना बंगोली

5- प्रतीक शर्मा पुत्र पवन कुमार शर्मा निवासी स्वर्ग आश्रम रोड थाना हापुड नगर जनपद हापुड

अभी तक 500 लोगों को ठक चुके हैं:

लोन दिलाने के नाम पर ये आरोपी अभी तक फर्जी कॉल सेंटर के जरिए 500 लोगों को ठग चुके हैं।

सुनहरा मौका: अब आसान किश्तों पर पाएं HPDA Aprroved Flats और प्लॉटस, कॉल करें: 7906919171

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here