योगी ने उत्तर प्रदेश को बनाया गुंडा मुक्त प्रदेश

0
257
विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9654657314








योगी ने उत्तर प्रदेश को बनाया गुंडा मुक्त प्रदेश

हापुड़, सीमन/अशोक तोमर/अमित कुमार (ehapurnews.com):उत्तर प्रदेश में आबकारी एवं मधनिषेध मंत्री नितिन अग्रवाल ने रविवार को हापुड़ में दावा किया कि आगामी लोकसभा चुनाव-2024 में उत्तर प्रदेश की सभी 80 लोकसभा सीटों को फतह करते हुए पूर्ण बहुमत के साथ केंद्र में एनडीए की सरकार बनेगी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर प्रधानमंत्री बनेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश का चहुंमुखी विकास हुआ है और विश्व स्तर पर भारत का मान सम्मान बढ़ा है, आज विश्व में भारत का डंका बज रहा है। प्रदेश के आबकारी मंत्री नितिन अग्रवाल हापुड़ में उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल जनपद हापुड़ के तत्वावधान में आयोजित व्यापारी महासम्मेलन में मुख्य अतिथि पद से बोल रहे थे। व्यापारी महासम्मेलन की अध्यक्षता समाजसेवी व व्यापारी नरेंद्र कुमार अग्रवाल ने की तथा संचालन व्यापारी नेता संजय अग्रवाल ने किया।

उत्तर प्रदेश के आबकारी मंत्री नितिन अग्रवाल ने कहा कि प्रदेश में समाजवादी की सरकार ने व्यापारी को लूटने, चौथ वसूलने, झूठे मुकद्दमे दर्ज कर जेल भेजने का काम किया है। अपराधियों को खुली छूट थी। राजनीति का अपराधिकरण समाजवादी पार्टी ने किया है। उत्तर प्रदेश में योगी सरकार ने सत्ता संभालते ही गुंडों का ठीक से इलाज किया है। आज सूबे में कानून व्यवस्था का राज है। केंद्र और प्रदेश सरकार ने व्यापारियों के कल्याण के लिए अनेक योजनाएं बनाकर उन्हें कार्यान्वित किया है, जो उद्यमी कभी सूबे में आने से डरते थे, आज वही उद्यमी उत्तर प्रदेश में उद्योग लगा रहे है। आज सूबा भ्रष्टाचार व अपराध मुक्त प्रदेश है। उन्होंने व्यापारियों से आह्वान किया कि वे आगे आकर केंद्र व भाजपा सरकार को एक बार फिर सत्तारुढ़ करने के लिए अभी से चुनाव मोर्चा पर डट जाए।

सम्मेलन में भाजपा सांसद राजेंद्र अग्रवाल ने भी सम्बोधित किया। संगठन के जिलाध्यक्ष विकास गोयल गोल्डी, नगर अध्यक्ष अंकुर कंसल, मंडल प्रभारी संजय गुप्ता, विधायक विजयपाल, जिला पंचायत अध्यक्ष रेखा नागर, राहुल बंसल पत्रकार आदि उपस्थित थे।

ATMS || ADMISSION OPEN ||  7088701116