VIDEO:2 फीट 6 इंच वाले अजीम का रिश्ता हापुड़ से पक्का

0
749
विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9654657314



वीडियो देखें :

हापुड़, सीमन (ehapurnews.com): अपने निकाह के लिए कभी थाने में तो कभी उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और उनके पिता मुलायम सिंह यादव से गुहार लगाने वाले शामली निवासी अजीम मंसूरी की तलाश आखिर खत्म हो ही गई। दो फीट छह इंच कद वाले अजीम मंसूरी का रिश्ता हापुड़ से पक्का हो गया है। दरअसल 26 वर्षीय अजीम शामली के निवासी हैं। अजीम की शादी न होने की वजह से बेहद परेशान था और इसके लिए कोतवाली में जाकर कोतवाल से खादी कराने की गुहार लगाई थी। जिसके बाद अजीम मंसूरी सोशल मीडिया स्टार बन गए और अलग-अलग शहरों से अजीम के लिए रिश्ते आने लगे। इसी बीच हापुड़ निवासी एक व्यक्ति ने अजीम मंसूरी के कद के बराबर अपनी 27 वर्षीय लड़की बुशरा से अजीम की शादी कराने का प्रस्ताव रखा। बताया गया है कि अजीम मंसूरी की होने वाली दुल्हन बीकॉम फर्स्ट ईयर की पढ़ाई कर रही है और कुरान शरीफ की पढ़ाई पूरी कर चुकी है। वही अजीम मंसूरी के कद वाली लडकी के परिजनों की ओर से शादी का प्रस्ताव आने के बाद बुधवार को अजीम मंसूरी के पिता व उनकी मां हापुड के मजीदपुरा पहुंचे थे और अजीम मंसूरी की होने वाली दुल्हन को देखने के बाद दोनों की सगाई पक्की कर दी है।
फिलहाल अजीम मंसूरी की सगाई पक्की हो गई है। करीब एक साल बाद अजीम मंसूरी की शादी होएगी। उधर अजीम मंसूरी की सगाई की खबर सुनने के बाद सोशल मीडिया पर अजीम मंसूरी के चाहने वाले उनको बधाई दे रहे हैं। वही अजीम मंसूरी ने कहा कि वह अब बहुत खुश है। शादी होने के बाद वह अपनी दुल्हन को लेकर मक्का मदीना में हज करने के लिए जाएंगे।

 Brainwaves International School, first True International School in Hapur. For Admission contact : 8791258181, 8279806606