गांव सपनावत में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत से हड़कंप

0
1350
विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9654657314



गांव सपनावत में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत से हड़कंप

हापुड़, सीमन/संजय कश्यप (ehapurnews.com): जनपद हापुड़ के थाना कपूरपुर क्षेत्र के गांव सपनावत में पति-पत्नी और 16 साल की बेटी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। सूत्रों का कहना है कि बैंक लोन की वसूली से परेशान परिजनों ने जहर खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई। बताया जा रहा है कि बैंक एजेंट ने अमानवीय व्यवहार भी किया और धमकी दी जिससे आहत होकर उन्होंने तीनों ने मौत को गले लगा लिया। एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत से गांव में मातम पसरा है।

यह है मामला:

जानकारी के अनुसार गांव सपनावत में 50 वर्षीय संजीव राणा अपनी 45 वर्षीय पत्नी प्रेम लता, 16 वर्षीय बेटी पायल, पुत्र पिंटू व रिंकू के साथ रहते थे जिन्होंने कुछ समय पहले बच्चों को पढ़ाने के लिए निजी बैंक से कुछ रुपयों का लोन लिया था। मामला 31 अगस्त दिन शनिवार की देर रात का है जब बैंक के पांच एजेंट संजीव के घर पहुंचे और वसूली के लिए धमकी देने लगे जिससे आहत होकर संजीव, प्रेमलता और पायल ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। इसके बाद रविवार को संजीव की मौत हो गई जबकि प्रेमलता और पायल की गंभीर हालत के चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। इसके बाद ग्रामीणों ने संजीव का अंतिम संस्कार कर दिया। बताया जा रहा है कि रविवार की देर रात प्रेमलता और उसकी बेटी पायल ने भी दम तोड़ दिया। सोमवार की सुबह दोनों का शव गांव सपनावत पहुंचा जिसे देख चीख पुकार मच गई।

घर पर नहीं थे बेटे :

जिस समय बैंक कर्मी घर पर पहुंचे थे। उस दौरान संजीव राणा के पुत्र पिंटू और रिंकू घर पर मौजूद नहीं थे। संजीव, प्रेमलता व पायल ही घर पर उपस्थित थे। बैंक कर्मियों द्वारा वसूली की बात कहने पर संजीव ने किस्त जमा करने का आश्वासन दिया था लेकिन तीनों ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया।

परिवार में छाया मातम :

एक ही परिवार के तीन लोगों की मृत्यु होने से गांव में शोक की लहर है। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। ग्रामीण परिजनों को सांत्वना देने के लिए पहुंच रहे हैं।

ऑफर: ई-रिक्शा मात्र 35 हजार की डाउन पेमेंट पर वह भी बिना किसी फाइल चार्ज के : 7906867483

सरस्वती कॉलिज ऑफ फार्मेसी में प्रवेश प्रारम्भ : 8791865453, 7217316586