अटल पार्क में ओपन जिम के निर्माण स्थल का मुद्दा लखनऊ पहुंचा

0
99
विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9654657314








अटल पार्क में ओपन जिम के निर्माण स्थल का मुद्दा लखनऊ पहुंचा

हापुड़, सीमन (ehapurnews.com): नगर पालिका परिषद हापुड़ द्वारा संचालित अटल गौरव पार्क में पहले से ही ओपन जिम के लिए आरक्षित स्थान पर परिषद द्वारा दुकानों के निर्माण को लेकर चेयरमैन व भाजपा संगठन आमने-सामने आ गए है। हापुड़ के अटल गौरव पार्क में ओपन जिम के निर्माण स्थल पर दुकानों के निर्माण का मुद्दा लखनऊ पहुंचा।

नगर पालिका परिषद हापुड़ की बोर्ड बैठक 20 जुलाई-2024 को सम्पन्न हुई। जिसकी अध्यक्षता चेयरमैन पुष्पा देवी ने की। इस बोर्ड बैठक में विधायक विजयपाल आढ़ती व भाजपा के 13 सभासद सहित अन्य सभी सभासद उपस्थित थे। इस बोर्ड बैठक में 103 प्रस्ताव रखे गए जिस पर बोर्ड बैठक में उपस्थित सभी सभासदों ने स्वीकृति प्रदान की। भाजपा के सभासद मोनू बजरंगी ने बाकायदा माइक लेकर घोषणा की गई कि सभी प्रस्ताव स्वीकार किए जाते है।

बोर्ड बैठक के प्रस्ताव संख्या-97(119) पर यह प्रस्ताव भी शामिल है कि वार्ड-30 के गढ़ रोड पर स्थित अटल गौरव पार्क में पम्प हाऊस की तरफ दुकानों का निर्माण। स्पष्ट है कि बोर्ड बैठक में उपस्थित भाजपाइयों ने भी प्रस्ताव का समर्थन किया है। अब भाजपा इस प्रस्ताव के विरोध में उतर आई है। क्योंकि प्रस्ताव ही नियम विरुद्ध है।

भाजपा के जिलाध्यक्ष नरेश तोमर ने सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, भाजपा प्रदेश संगठन को पूरे प्रकण से अवगत कराते हुए जिलाधिकारी हापुड़ को पत्र लिखकर जांच करा कर कार्रवाई की मांग की है। पत्र के अनुसार 20 जुलाई-2024 को बोर्ड बैठक में पार्क में ओपन जिम के स्थान पर दुकानों का प्रस्ताव अटल गौरव पार्क में निजी आर्थिक लाभ हेतु साजिशन पास कराया गया है, जो वित्तीय अनियमितता के अंतर्गत आता है, पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष द्वारा उक्त स्थान पर ओपन जिम का प्रस्ताव पहले ही पास हो चुका है।

एक फोन पर कराएं सीवर सैप्टिक टैंक की मशीन द्वारा सफाई: 9219695264

सरस्वती कॉलिज ऑफ फार्मेसी में प्रवेश प्रारम्भ : 8791865453, 7217316586