डग संचालकों से होगी टैक्स वसूली

0
42
विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9654657314








डग संचालकों से होगी टैक्स वसूली

हापुड़, सीमन (ehapurnews.com): गढ़मुक्तेश्वर नगर पालिका परिषद अब डग संचालकों से टैक्स वसूली करेगी। गढ़ नगर पालिका परिषद की हुई बोर्ड बैठक में प्रस्ताव पास हो गया। अब क्षेत्र में नए हैंडपंप और स्ट्रीट लाइट भी लगाई जाएगी जिस पर मोहर लग गई है।

गढ़मुक्तेश्वर नगर पालिका परिषद की गुरुवार को परिषद कार्यालय के सभागार में बोर्ड बैठक का आयोजन हुआ जिसमें सर्वसम्मति से सभी प्रस्ताव पर माहौल लगी। इस दौरान क्षेत्र में वाहनों की धुलाई करने वाले डग संचालकों पर भी टैक्स लगाने का प्रस्ताव रखा गया। इसके अलावा करोड़ों रुपए के विकास कार्य पर भी विचार विमर्श हुआ।

चेयरमैन राकेश बजरंगी की अध्यक्षता में हुई बोर्ड बैठक के दौरान फरवरी महीने से जून तक के आय व्यय का अनुमोदन किया गया जिसमें नगर पालिका क्षेत्र में पेयजल आपूर्ति को सुचारू बनाए रखने के लिए विभिन्न स्थानों पर नए हैंडपंप लगाने की बात सभासदों ने की। पथ प्रकाश व्यवस्था को लेकर भी चर्चा की गई और एक हजार एलईडी खरीदने का प्रस्ताव सर्वसम्मति से पास हुआ। इसके अलावा हाई मास्क लाइटों की मरम्मत पेयजल आपूर्ति के लिए स्याना बस अड्डे में बनने वाले ओवरहेड टैंक और नलकूप निर्माण के लिए पालिका बोर्ड ने निशुल्क भूमि उपलब्ध कराने का प्रस्ताव भी पास कर दिया।

दिल्ली की डॉ शूची तनेजा दुआ अब हापुड़ शहर में : 7017732103

सरस्वती कॉलिज ऑफ फार्मेसी में प्रवेश प्रारम्भ : 8791865453, 7217316586