धौलाना में डबल मर्डर से सनसनी, चार दिन से घर में पड़ी हुई थी मां-बेटी की लाशें

0
180
विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9654657314




धौलाना में डबल मर्डर से सनसनी, चार दिन से घर में पड़ी हुई थी मां-बेटी की लाशें

हापुड़, सीमन (ehapurnews.com): जनपद हापुड़ के थाना धौलाना थाना क्षेत्र के शेखपुर खिचरा में स्थित मकान में मां-बेटी का शव मिलने से क्षेत्रवासियों में सनसनी मच गई। बताया जा रहा है चार-पांच दिन पहले दोनों की हत्या की गई थी और शवों से बदबू आ रही थी। पिछले कुछ दिनों से मकान का दरवाजा भी नहीं खुला था। संदेह के आधार पर क्षेत्रवासियों ने 112 डायल कर पुलिस को मामले से अवगत कराया। सूचना पाकर पहुंची पुलिस हालातों को देखकर दंग रह गई। दोनों लाशें फूली हुई थी। पुलिस ने तुरंत वरिष्ठ अधिकारियों को मामले से अवगत कराया। इसके बाद अधिकारी, फॉरेंसिक टीम, डॉग स्क्वायड, पुलिस बल मौके पर पहुंचा और हर पहलू पर मामले की जांच शुरू कर दी।

हापुड़ के अपर पुलिस अधीक्षक विनीत भटनागर ने बताया स्थानीय लोगों ने शनिवार को पुलिस को सूचना दी कि शेखपुर खिचरा में स्थित एक कॉलोनी में नवनिर्मित मकान पिछले कुछ दिनों से बंद है। पास से गुजरने पर मकान से बदबू आ रही है। सूचना पाकर तत्काल धौलाना पुलिस मौके पर पहुंची। जैसे ही वह मकान के भीतर दाखिल हुई तो दोनों लाशों के हालात देखकर होश उड़ गए।

25 साल की खुशबू उर्फ शहजादी और उसकी 60 साल की मां कौसर का शव कमरे में पड़ा था। प्रतीत हो रहा है चार-पांच दिन पहले गला दबाकर दोनों की हत्या की गई है। स्थानीय लोगों से पूछताछ करने पर पता चला कि मकान में लोगों का आना जाना था। जब पुलिस ने दोनों लाशों को कब्जे में लिया तो वह अकड़ी हुई थी। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच शुरू कर दी। डबल मर्डर से क्षेत्रवासियों में सनसनी का माहौल है।

ऑफर: ई रिक्शा मात्र 35000 की डाउन पेमेंट पर, साथ में पाए एलईडी, आरओ, मिक्सर या वाशिंग मशीन: 7906867483