पहचान छिपाकर बनाए संबंध, धर्मांतरण का बनाया दबाव

0
336
विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9654657314








Representative Image

हापुड़, सीमन (ehapurnews.com): जनपद हापुड़ के थाना बाबूगढ़ कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी शादीशुदा महिला को एक युवक जान से मारने की धमकी दे रहा है। महिला के पति का कहना है कि आरोपी ने शादी से पहले महिला को शादी का झांसा देकर अपनी पहचान छिपाकर शारीरिक संबंध बनाएं। जो अब फिर से महिला को परेशान कर रहा है। तहरीर के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।


प्राप्त जानकारी के अनुसार हाजिफपुर क्षेत्र के एक गांव की युवती की शादी मार्च के महीने में बाबूगढ़ क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक के साथ हुई थी। शादी के बाद महिला को धमकियां मिलने लगी जिसके बाद महिला ने अपने पति को पूरी बात बताई। बताया जा रहा है कि शादी से पहले महिला की जिला सहारनपुर के रहने वाले एक युवक से फोन पर बात हुई जिसने अपनी पहचान छिपाकर अपना नाम मोंटी बताया। दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग हो गया और आरोपी ने महिला को शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाएं।


महिला को जब आरोपी की असलियत का पता चला तो उसने उसे छोड़ दिया। आरोपों के अनुसार युवक ने लगातार धर्मांतरण का दबाव बनाया और निकाह करने की बात कही। परेशान होकर महिला ने महिला हेल्पलाइन नंबर 1090 पर शिकायत की जिसके बाद हाफिजपुर पुलिस ने आरोपी को पकड़कर शांति भंग की कार्रवाई की। युवक अब एक बार फिर से महिला को परेशान कर रहा है। आरोपों के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

किराने के सामान की फ्री होम डिलीवरी : 7302805950