पति की हत्यारिन पत्नी को पुलिस ने प्रेमी संग दबोचा

0
951
विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9654657314



पति की हत्यारिन पत्नी को पुलिस ने प्रेमी संग दबोचा

हापुड़, सीमन (ehapurnews.com): थाना बाबूगढ़ के गांव छपकौली में मंगलवार को घर में मिली एक 32 वर्षीय व्यक्ति इमरान की मौत का राज शुक्रवार को थाना बाबूगढ़ पुलिस ने खोल दिया। पुलिस ने इमरान की मौत के लिए जिम्मेवार मृतक की पत्नी रुखसार व उसके प्रेमी समीर को गिरफ्तार कर लिया। मृतक गांव छपकौली में ही नाई का काम करता था और वह अपनी पत्नी रुखसार व तीन बच्चों के साथ रहता था। इमरान का शव मंगलवार को घर के एक कमरे में चारपाई पर पड़ा हुआ था। पुलिस ने इमरान की मौत को संदिग्ध मान पर जांच शुरु की और परिवार व अन्य लोगों से पूछताछ की। पुलिस ने मृतक के 5 साल के बेटे विहान से पूछताछ की तो उसने पिता की मौत का राज खोल दिया। विहान ने पुलिस को बताया कि पड़ोसी अंकल समीर ने मां रुखसार के साथ पिता इमरान को बुरी तरह मारा-पीटा और अब्बा की मौत हो गई।

थाना बाबूगढ़ प्रभारी विजय कुमार गुप्ता शुक्रवार को महिला पुलिस बल के साथ इमरान के घर पहुंचे और पति की हत्यारिन पत्नी रुखसार को धर दबोचा, दूसरी ओर पुलिस ने समीर को भी पकड़ लिया। बाबूगढ़ पुलिस जब हत्यारिन रुखसार को गिरफ्तार कर ले जा रही थी तो ग्रामीणों ने हत्यारिन की हरकतों की निंद की और लोग उसे देखने के लिए घरों से बाहर निकल आए।

थाना बाबूगढ़ पुलिस ने बताया कि इमरान की हत्या उसकी पत्नी रुखसार ने अपने प्रेमी समीर के साथ की थी। इमरान ने प्रेमी-प्रेमिका को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था। इमरान की मौत के बाद पत्नी ने इमरान की मृत्यु को स्वाभाविक बताकर परिवारजनों को सूचना दी थी। परिवारजनों ने इमरान की मौत को संदिग्ध मान कर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मृतक का शव पोस्टमार्टम हेतु भेजा। मृतक के बेटे ने पिता की मौत का रहस्य से पर्दा उठा दिया। पुलिस ने रुखसार व उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया।

Dhanwantari Distributors का Immurich Capsule अब घर पर बैठे मंगवाएं: 9837700010

सरस्वती कॉलिज ऑफ फार्मेसी में प्रवेश प्रारम्भ : 8791865453, 7217316586