अंडर-19 जोनल क्रिकेट प्रतियोगिता में खिलाड़ियों ने दिखाया दम

0
16
विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9654657314




अंडर-19 जोनल क्रिकेट प्रतियोगिता में खिलाड़ियों ने दिखाया दम

– यूपीसीए के निदेशक व पूर्व डीजीपी ने किया निरीक्षण, खिलाड़ियों का बढ़ाया हौसला
– जेएमएस ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस में हुआ अंडर 19 जोनल क्रिकेट प्रतियोगिता

हापुड़, सीमन (ehapurnews.com): हापुड़। बुलंदशहर क्रिकेट संघ के तत्वावधान में हापुड़ क्रिकेट संघ द्वारा कराई जा रही अंडर-19 की जोनल क्रिकेट प्रतियोगिता के दूसरे दिन गाजियाबाद-आगरा, फिरोजाबाद-बुलंदशहर की टीम के बीच मैच खेला गया। मुख्य अतिथि उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के निदेशक व पूर्व डीजीपी डीएस चौहान ने खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाया और बेहतर व्यवस्था पर हापुड़ क्रिकेट संघ को बधाई दी।
हापुड़ जिला क्रिकेट संघ द्वारा अंडर-19 की जोनल क्रिकेट प्रतियोगिता धनौरा स्थित के-9 तथा बाईपास स्थित जेएमएस वर्ल्ड स्कूल के मैदान पर कराई जा रही है। इस प्रतियोगिता में चार मंडल की पांच टीमें भाग ले रही हैं। इनमें आगरा, फिरोजाबाद, बुलंदशहर की एक-एक टीम है, जबकि गाजियाबाद मंडल की दो टीमें खेल रही हैं। शनिवार को प्रतियोगिता का शुभारंभ हुआ था। जिसमें धनौरा स्थित के-9 के मैदान पर फिरोजाबाद व गाजियाबाद-ए वहीं, जेएमएस वर्ल्ड स्कूल के मैदान पर आगरा व बुलंदशहर की टीम के बीच मैच खेला गया। रविवार को के-9 के मैदान पर आगरा व गाजियाबाद-बी टीम तथा जेएमएस वर्ल्ड स्कूल के मैदान पर फिरोजाबाद व बुलंदशहर मंडल की टीम के बीच मैच खेला गया। वहीं, सोमवार को तीसरे दिन का अंतिम मैच जेएमएस वर्ल्ड स्कूल में गाजियाबाद-ए व बी टीम के बीच खेला जाएगा। मुख्य अतिथि यूपीसीए के निदेशक, पूर्व डीजीपी व बुलंदशहर क्रिकेट संघ के अध्यक्ष डीएस चौहान ने दोनों खेल के मैदान का निरीक्षण किया और एसोसिएशन द्वारा की गई व्यवस्था परखी। उन्होंने सभी खिलाड़ियों का परिचय लिया और उनके बेहतर भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी। बुलंदशहर क्रिकेट संघ और हापुड़ क्रिकेट संघ के पदाधिकारियों को बेहतर व्यवस्था के लिए बधाई भी दी। इस दौरान आगामी प्रतियोगिताओं को लेकर भी चर्चा की गई। इस अवसर पर बुलंदशहर क्रिकेट संघ के सचिव अंशुल मित्तल, उपाध्यक्ष राजेश शर्मा, एसोसिएशन के संरक्षक डॉ. सुदर्शन त्यागी, अध्यक्ष डॉ. विपिन गुप्ता, उपाध्यक्ष आयुष सिंहल, नवीन सचदेवा, वरिष्ठ उपाध्यक्ष रविंद्र गुर्जर आदि थे।
जेएमएस ग्रुप के प्रबंध निदेशक और हापुड़ जिला क्रिकेट संघ के उपाध्यक्ष डॉ. आयुष सिंघल ने बताया जेएमएस वर्ल्ड स्कूल में तीन दिवसीय अंडर-19 जोनल क्रिकेट प्रतियोगिता का समापन सोमवार को होगा।
सफल बनने के लिए असफलता का डर मन से निकालें – डीएस चौहान मुख्य अतिथि उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के निदेशक, पूर्व डीजीपी डीएस चौहान ने कहा कि खेल जीवन की सफलता का आधार है। अगर जीवन में सफल बनना है तो सबसे पहले असफलता का डर मन से निकालें। उन्होंने खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाते हुए कहा कि इतनी गर्मी पड़ रही है, फिर भी आप मैदान पर डटे हुए हैं। यह एक अच्छे खिलाड़ी का परिचय है। परिस्थिति कैसी भी हो, हार या जीत है। कभी निराश मत होना। विशिष्ट अतिथि एसपी अभिषेक वर्मा ने कहा कि प्रत्येक बच्चे में किसी न किसी खेल के प्रति रूचि व प्रतिभा होती है। केवल उसे उभारने की जरूरत है। खेल से ही बेहतर नेतृत्व व सहयोग की भावना विकसित होती है।

बच्चों को कक्षा 11 से ही सरकारी नौकरी के लिए तैयार कर रहा विकास ग्लोबल स्कूल: 8710848586

सरस्वती कॉलिज ऑफ फार्मेसी में प्रवेश प्रारम्भ : 8791865453, 7217316586