VIDEO: News Bulletin: देखिये आज की हापुड़ की बड़ी खबरें:

0
216
विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9654657314








वीआईपी की आड़ में नियमों को ताक पर रखकर कमरे देने वाले चौकीदार का वीडियो वायरल

जनपद हापुड़ की तीर्थ नगरी में लोक निर्माण विभाग के गेस्ट हाउस में नियमों को ताक पर रखकर कमरे देने का वीडियो सामने आया है। वीडियो में चौकीदार पैसे लिए नजर आ रहा है। आरोप है कि चौकीदार आम लोगों को पैसे लेकर गेस्ट हाउस में ठहराता है और उनकी गाड़िया भी गेस्ट हाउस में पार्क कराता है। प्रशासन ने मामले की जांच  शुरु कर दी है।

सड़क हादसे में बाइक सवार महिला की मौत

जनपद हापुड़ के थाना गढ़मुक्तेश्वर क्षेत्र के बृजघाट ब्रिज पर सोमवार की सुबह एक कार और बाइक में जबरदस्त टक्कर हो गई। हादसे में बाइक सवार महिला की अस्तपाल ले जाते समय मौत हो गई। मृतक की शिनाख्त सुभद्रा देवी पत्नी सुभाष के रुप में हुई है। वहीं बाइक सवार एक युवक इस दौरान घायल हो गया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

शातिर चोरों से 5 लाख रुपए के जेवर बरामद

थाना हापुड़ देहात पुलिस और एसओजी टीम ने संयुक्त आपरेशन के दौरान दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए बदमाश बाबरिया गिरोह के सदस्य हैं। पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से पांच लाख रुपए मूल्य के सोने और चांदी के जेवर बरामद किए हैं। पुलिस गिरोह के अन्य सदस्यों की तलाश में है। बता दें कि चोरों ने थाना हापुड़ देहात के अंतर्गत एक ज्वैलर के यहां चोरी को अंजाम दिया था।

रेलवे कर्मचारियों ने दिया धरना

उत्तरीय रेलवे मजदूर यूनियन की अगुवाई में रेलवे कर्मचारियों ने आठ सूत्री मांगों को लेकर सोमवार को हापुड़ रेलवे स्टेशन के पास धरना दिया और प्रदर्शन कर नारेबाजी की। प्रदर्शनकारियों की प्रमुख मांग हैं कि महंगाई भत्ते की रुकी हुई तीन किस्तों का एरियर जल्द दिलाया जाए। यह धरना 19 सितम्बर तक चलेगा।

बस चालक और कंडक्टर पर जान लेवा हमला

जनपद हापुड़ के थाना सिम्भावली के अंतर्गत बक्सर फ्लाई ओवर के पास रविवार की देर रात दो लग्जरी गाड़ियों में सवार लाठी-डंडों से लैस आधा दर्जन दबंगों ने यात्रियों से भरी एक बस को रोक कर बस चालक व कंडक्टर को बुरी तरह मारपीट कर घायल कर दिया। यह बस पानीपत से पूरनपुर जा रही थी और बस में 80 सवारियां थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

चार डग्गामार बसों को सीज किया

जनपद हापुड़ के थाना सिंभावली पुलिस ने सोमवार को एक अभियान चलाकर चार डग्गामार बसों को सीज कर दिया। थाना सिंभावली प्रभारी निरीक्षक राजपाल सिंह तोमर के नेतृत्व में यह अभियान वैठ मोड पर चलाया गया।

छज्जा गिरना से मचा हड़कंप

हापुड़ के प्रेमपुरा में बारिश के चलते एक मकान का छज्जा गिर गया। राहत की बात यह रही कि इस दौरान कोई हताहत नहीं हुई। हालांकि परिवार का लाखों का नुकसान हो गया।