संदिग्ध परिस्थितियों में नवविवाहिता की मौत

0
253
विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9654657314








संदिग्ध परिस्थितियों में नवविवाहिता की मौत

हापुड़, सीमन (ehapurnews.com): जनपद हापुड़ के थाना बहादुरगढ़ क्षेत्र के गांव मोहम्मदपुर रुस्तमपुर की रहने वाली एक नवविवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई जिससे परिवार में कोहराम मचा है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा।

गांव निवासी एक युवक के साथ महिला की शादी हुई थी। जैसे ही महिला की मौत की जानकारी परिजनों को लगी तो घर में मातम छा गया। सूचना मिलने पर बहादुरगढ़ पुलिस और फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची जिसने पंचनामा भरकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जानकारी के अनुसार काजल की शादी मोहम्मदपुर रुस्तमपुर निवासी नरेंद्र के साथ हुई थी। शुक्रवार की सुबह काजल की लाश घर में मिलने से मायके वालों में मातम छा गया जिन्होंने ससुरालियों पर गंभीर आरोप लगाए। बताया जा रहा है कि मृतका के गले पर चोट के निशान है। क्षेत्राधिकारी गढ़मुक्तेश्वर आशुतोष शिवम पुलिस बल और फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे जिन्होंने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

LIVGUARD का इन्वर्टर, बैटरी व सोलर पैनल लगवाने के लिए संपर्क करें: 6396202244

सरस्वती कॉलिज ऑफ फार्मेसी में प्रवेश प्रारम्भ : 8791865453, 7217316586