VIDEO: भगवान गणेश का किया विसर्जन

0
218
विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9654657314








हापुड़, सीमन (ehapurnews.com) :  हापुड़ में गणेश भक्त धूमधाम से गणपति के गुणगान कर आस्था व्यक्त कर रहे हैं। कोई भक्त गणपति जी का विसर्जन कर रहा है तो कोई स्थापना कर संकीर्तन का आनंद उठा रहा है। सभी भक्त भक्तिमय रस में डूबे नजर आ रहे हैं। हापुड़ की श्रीनगर कॉलोनी में कपिल साहनी के आवास पर भगवान गणेश जी की प्रतिमा की स्थापना के पश्चात भक्त यहां संकीर्तन का आनंद उठा रहे हैं। नन्हें बच्चे भजनों पर नृत्य कर अपनी अटूट आस्था का परिचय दे रहे हैं। इस दौरान विनोद गर्ग, बंटी बाना, नितिन अरोड़ा, रवि शर्मा, शशि साहनी ने भगवान गणेश की वंदना कर आरती में भाग लिया।
वहीं हापुड़ की श्रीनगर कॉलोनी में मोहनलाल जी की कोठी में भगवान गणेश का विसर्जन किया गया। पर्यावरण को ध्यान में रखते हुए प्रतीक अग्रवाल ने अपने घर में ईको फ्रैंडी गणेशा की स्थापनी की और घर में ही एक बाल्टी में गंगाजल में गणपति विसर्जन किया। विसर्जन के बाद इस जल को पौधे में अर्पित कर दिया। इस अवसर पर तनु अग्रवाल, अनिल अग्रवाल, अंशु अग्रवाल, रेखा अग्रवाल समेत कई भक्त मौजूद रहे।
वहीं आपको बता दें कि इस दौरान कई श्रद्धालुओं ने आस्था की परिचय देते हुए ढोल नगाडों के साथ विसर्जन यात्रा निकाली और खूब डांस किया। इस दौरान महिला बच्चे सभी ने बढ़चढ़कर हिस्सा लिया। हापुड़ के असौड़ा निवासी अतुल त्यागी, दीपलता त्यागी, सार्थक आदि भक्त इस दौरान मौजूद रहे। इन भक्तों ने भगवान गणेश का विसर्जन डासना नहर पर किया।

FoodHub दे रहे हैं Free Home Delivery (Min Rs. 200 within 3 KM), अभी कॉल करें: 6398888613, 7078480342