हरिद्वार: नकली नोट छापने के मामले में जनपद हापुड़ निवासी समेत छह गिरफ्तार

0
104
विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9654657314



हापुड़, सीमन (ehapurnews.com): जनपद हापुड़ के थाना बाबूगढ़ छावनी के लोकराड़ निवासी अनंतबीर समेत छह लोगों को उत्तराखंड के हरिद्वार पुलिस ने नकली नोट छापने के मामले में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। गिरफ्तार किए गए आरोपी हरिद्वार और देहरादून में नकली नोट चलाते थे।
हरिद्वार के थाना रानीपुर पुलिस ने दो सगे भाइयों समेत छह आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 2,25,000 के 500 नकली नोट बरामद किए हैं। नकली नोटों की छपाई में इस्तेमाल दो लैपटॉप, दो प्रिंटर, जाली नोट छापने के उपकरण के अलावा दो बाइक, पांच मोबाइल भी बरामद हुए हैं।
बुधवार की सुबह क्षेत्रीय पुलिस सुमन नगर पुलिया पर चेकिंग कर रही थी तभी दो बाइकों पर संदिग्ध दिखने पर उन्हें पकड़ लिया। तलाशी लेने पर उनके कब्जे से 500 के 44 नकली नोट बरामद हुए। जांच के दौरान नकली नोटों का भेद खुला। मौके से पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए बाबूगढ़ निवासी अनंत वीर, सहारनपुर के देवबंद की गांधी कॉलोनी निवासी सौरभ व नीरज शाहजहांपुर निवासी निखिल को गिरफ्तार कर लिया जिनकी निशान देही पर पुलिस ने सहारनपुर के सरसावा निवासी मोहित को भी दबोच लिया है जिसके कब्जे से 500 के 200 नकली नोट, लैपटॉप, प्रिंटर, ब्लड कटर, नोट छापने का सामान बरामद कर लिया। पुलिस के मामले में कुल छह को दबोचा है।

एक फोन पर कराएं सीवर सैप्टिक टैंक की मशीन द्वारा सफाई: 9219695264