प्रियंका हत्याकांड का चौथा आरोपी भाई गिरफ्तार

0
289
विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9654657314



प्रियंका हत्याकांड का चौथा आरोपी भाई गिरफ्तार

हापुड़, सीमन (ehapurnews.com): थाना बाबूगढ़ पुलिस ने एक सप्ताह पहले कुचेसर रोड चौपला पर हुई एक महिला प्रियंका की हत्या के आरोप में पुलिस ने चौथे आरोपी को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया। इससे पूर्व पुलिस मृतका प्रियंका की जेठानी खूशबू, तथा खूशबू की बहन राखी तथा चाचा महीपाल को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। चौथा आरोपी भाई अमन फरार था। अब पुलिस ने अमन को गिरफ्तार कर जेल भेज चुका है।

बता दें कि जनपद हापुड़ के थाना बाबूगढ़ कोतवाली पुलिस ने प्रियंका हत्याकांड का खुलासा कर इस मामले में तीन आरोपियो को पहले की गिरफ्तार कर लिया था जबकि एक फरार था। कुचेसर चौपला के पास फ्लाईओवर के निकट पड़े खाली प्लॉट में आरोपी प्रियंका का शव रेत में दबा रहे थे। तभी किसी ने पुलिस को सूचना दे दी। सूचना पाकर बाबूगढ़ के थाना प्रभारी विजय कुमार गुप्ता पुलिसबल के साथ मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं आरोपी पुलिस को देखकर भाग खड़े हुए। इसके बाद पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार किया और उनके नाखूनों से मिली मिट्टी का नमूना लेकर जांच के लिए भेजा। इसके पश्चात पुलिस ने चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया और तीन को गिरफ्तार कर लिया जबकि एक फरार चल रहा था।

मृतका प्रियंका की उसकी जेठानी खुशबू, खुशबू की बहन राखी, भाई अमन, चाचा महिपाल ने मिलकर हत्या की है। हत्या के बाद पुलिस ने कार्रवाई हुए खुशबू,राखी, महिपाल को गिरफ्तार कर लिया जबकि अमन फरार है। पुलिस ने हत्या के चौथे आरोपी अमन निवासी हाईकोर्ट रजपुर सिम्भावली को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Deewan Global School में एडमिशन के लिए संपर्क करें: 7618451651 पर

अपने पैट्स व पशुओं का कराएं डिजिटल एक्सरे, अल्ट्रासाउंड, ब्लड जांच: 8865800700