VIDEO: लूट का खुलासा: एनकाउंटर के दौरान चार बदमाश गिरफ्तार, एक फरार

0
156
विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9654657314








हापुड़, सीमन (ehapurnews.com): जनपद हापुड़ के थाना पिलखुवा पुलिस और हापुड़ एस.ओ.जी की संयुक्त टीम की सोमवार की तड़के सिखैड़ा नहर पर हथियार बंद लुटेरों से मुठभेड़ हो गई जिसमें एक शातिर लुटेरा घायल हो गया। पुलिस ने घायल सहित चार बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए बदमाशों का एक साथी फरार है। पुलिस ने लुटेरों के कब्जे से 75 हजार रुपए नकद, दो बाइक, तीन तमंचे व कारतूस तथा एक लैपटाप बरामद किया है। बदमाशों न यह नकदी व लैपटाप 23 दिसम्बर को क संविदा विद्युत कर्मी से लूटी थी।

पिलखुवा के पुलिस क्षेत्राधिकारी डा. तेजवीर सिंह ने बताया कि पिलखुवा पुलिस व हापुड़ एस.ओ.टी टीम सोमवार की तड़के गांव सिखेड़ा नहर पर गश्त कर वाहनों की चैकिंग कर रही थी कि बाइक सवार बदमाशों ने पुलिस पर फायर कर दिया। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की। एक बदमाश घायल हो गया। पुलिस ने घायल सहित चार बदमाशों को पकड़ लिया जबकि एक बदमाश फरार हो गया।

पुलिस ने लुटेरों से 23 दिसम्बर को एक विद्युत कर्मी से लूटे गए 75 हजार रुपए नकद, एक लैपटाप, सहित घटना में प्रयुक्त दो बाइक, तीन तमंचे, कारतूस बरामद किए है। पुलिस ने पकड़े गए बदमाशों के नाम किठौर का नदीम, थाना पिलखुवा के गांव हिम्मतनगर का सावेज तता गांव कमालपुर का आमिर व परवेज है। पुलिस मुठभेड़ में नदीम जख्मी हुआ है जिसपर हापुड़, गाजियाबाद, मेरठ में लूट व चोरी के अनेक मुकद्दमें दर्ज है।

जीपीएस ट्रैकर ने चोरी होने से बचाई कार