अखिल भारतीय साहित्यलोक का अधिष्ठान समारोह

0
67
विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9654657314



अखिल भारतीय साहित्यलोक का अधिष्ठान समारोह

हापुड  सीमन (ehapurnews.com): अखिल भारतीय साहित्यालोक के तत्वावधान में हापुड में संस्था का अधिष्ठापन समारोह धूमधाम के साथ संपन्न हुआ। कार्यक्रम की अध्यक्षता डा राम कुमार गुप्ता ने की। मुख्य अतिथि चौधरी यशवीर सिंह राज्य मंत्री दर्जा प्राप्त उत्तर प्रदेश, विशिष्ट अतिथि अपर जिला जज छाया शर्मा,राष्ट्रीय अध्यक्ष डा. सुबोध कुमार गुप्ता,विशिष्ट अतिथि,संजय गुप्ता,विकास अग्रवाल क्षेत्रीय महामंत्री भाजपा, मनीष प्रताप ,उमेश गर्ग ने दीप प्रज्वलन करके कार्यक्रम का शुभारंभ किया। संस्था की वार्षिक रिपोर्ट ब्रज भूषण गर्ग एडवोकेट ने प्रस्तुत की।

राष्ट्रीय चुनाव अधिकारी विशाल अग्रवाल एडवोकेट ने पांच साल के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष डा. सुबोध गुप्ता को राष्ट्रीय अध्यक्ष,डा. अनिल बाजपेई  को राष्ट्रीय महासचिव एवं सत्यप्रकाश गोयल को राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष के पद की घोषणा की।

शुभेंद्रु मित्तल ने सभी दायित्वधारियों को शपथ दिलाई। बदायूं में नई शाखा खुलने पर वंदना एवं गाजियाबाद में नई शाखा के लिए ललित को सम्मानित किया गया। प्रदीप डेजी को नजीबाबाद एवं हापुड़ शाखा की अध्यक्ष आराधना बाजपेई को सम्मानित किया गया।

मुख्य अतिथि चौधरी यशवीर सिंह राज्य मंत्री दर्जा प्राप्त उत्तर प्रदेश ने कहा कि संस्था हिंदी के कार्यों को अत्यंत लगन निष्ठा एवं समर्पण के साथ कार्य कर रही है। डा विकास अग्रवाल ने कहा कि वे संस्था के लिए पूर्ण योगदान देने के लिए तत्पर हैं ।योगाचार्य क्षमा शर्मा  शिवानी शर्मा को सम्मानित किया गया।

डा सुबोध गर्ग राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि संस्था देश के विभिन्न शहरों में शाखाएं खोलकर हिंदी के प्रचार प्रसार के अभियान में तेजी लाएगी। उन्होंने कहा हम सभी संकल्प लें कि आज से अपने हस्ताक्षर हिंदी में ही करेंगे।

इस अवसर पर अर्चना कंसल,अनीता गुप्ता,पूनम गुप्ता,डा प्रेमलता तिवारी,डॉली सिंघल, मुक्ता शर्मा, डा सुमन अग्रवाल,मीनू शर्मा,ललित गोयल,डा गिरीश तिवारी सत्य प्रकाश सुनील कंसल,सुनील गुप्ता, प्रमोद गुप्ता,राहुल गुप्ता भगवंत गोयल,मनोज करनवाल, अमित अग्रवाल,विशाल एडवोकेट उपस्थित थे।

हापुड़ में अब पांच मिनट में हटवाएं मस्से: 7668219093