VIDEO: हापुड़ में जाम की जड़ है अतिक्रमण

0
353
विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9654657314








हापुड़, सीमन (ehapurnews.com):  यदि आपने मुख्य मार्गों व बाजारों में अतिक्रमण कर रखा है, जिससे यातायात में व्यवधान पैदा हो रहा है, तो आप स्वयं हटा लें, इसी में आपकी भलाई है, क्योंकि जिलाधिकारी मेधा रुपम किसी भी हाल मे अतिक्रमणकारियों को बख्शने के मुड में नहीं है और हापुड़ को पूरी तरह जाम मुक्त बनाना चाहती है। जिलाधिकारी स्वयं सड़कों पर उतर यह देख चकी हैं कि हापुड़ के मुख्य मार्गों पर लगने वाले जाम की जड़ अतिक्रमण है।

जनपद हापुड़ के कलैक्ट्रेट सभागार में मंगलवार की रात को जिलाधिकारी मेधा रुपम व पुलिस अधीक्षक दीपक भूकर ने जनपद के पुलिस व प्रशासनिक अफसरों के साथ एक गोष्ठी आयोजित की। इस गोष्ठी का उद्देश्य शहर  की यातायात व्यवस्था को सुगम व सुदृढ़ बनाना था जिससे हापुड़ को जाम से मुक्ति मिल सके। गोष्ठी में निर्णय लिया गया कि हापुड़ के मुख्य मार्गों व बाजारों से अतिक्रमण हटा कर ही ट्रैफिक को सामान्य किया जाए।

बता दें कि हापुड़ के मुख्य मार्गों के साथ-साथ कसेरठ बाजार, छोड़ी-बड़ी मंडी, चंडी रोड, गोल मार्किट, स्वर्ग आश्रम रोड, रेलवे रोड, फ्री गंज रोड, सर्राफा बाजार, पुराना बाजार पूरी तरह अतिक्रमण से घिरे है, जहां पैदल निकलना भी दूभर हो रहा है। गोल मार्किट के कुछ दुकानदार तो ठेके, खोमचे वालों व फेरी वालों से अवैध वसूली भी करते है।