डीएम व विधायक ने मशाल रैली को दिखाई हरी झंडी

0
252
विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9654657314








हापुड़, सीमन (ehapurnews.com): खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स 2022 के प्रचार-प्रसार के लिए निकली मशाल रैली शनिवार की रात को हापुड़ पहुंची जिसे रविवार की सुबह जिलाधिकारी प्रेरणा शर्मा व विधायक विजयपाल आढ़ती ने कलेक्ट्रेट से हरी झंडी दिखाकर रवाना किया कलेक्ट्रेट से शुरू हुई यह रैली लोगों को जागरूक करते हुए तहसील चौपला पहुंची जहां रैली का समापन हुआ। खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स 2022 में जिले में तैराकी खिलाड़ी रिया वर्मा का भी चयन हुआ है।


25 मई से 5 जून तक गौतमबुद्धनगर, लखनऊ, बनारस, गोरखपुर और दिल्ली में पहली बार खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स 2022 के तृतीय संस्करण का आयोजन किया जा रहा है। ऐसे में 200 विश्वविद्यालय के खिलाड़ी इन गेम्स में हिस्सा ले रहे हैं जिसके प्रचार-प्रसार के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 5 मई को लखनऊ से खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स के प्रचार-प्रसार के उद्देश्य से चार रूटों पर मशाल रैली को रवाना किया।
मशाल रैली शनिवार की रात करीब 7:45 बजे बरेली से होते हुए हापुड़ पहुंची जहां रात्रि विश्राम के बाद खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स के प्रचार के लिए रैली को विधायक विजयपाल आढ़ती, जिलाधिकारी प्रेरणा शर्मा ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस दौरान जनपद के विभिन्न स्कूलों व कॉलेजों में मशाल रैली का स्वागत कर सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किए गए। शाम पांच बजे के बाद मशाल रैली मेरठ के लिए रवाना होगी। इस अवसर पर विधायक विजयपाल आढ़ती, जिलाधिकारी प्रेरणा शर्मा, सीडीओ प्रेरणा सिंह, क्षेत्रीय मंत्री डॉ विकास अग्रवाल, रेखा नागर आदि उपस्थित रहे।

एक ही फोन पर कराएं किसी भी तरह का इंश्योरेंस: 9756129288: