मंडलायुक्त ने उद्यमियों से की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग

0
179
विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9654657314








हापुड़, सीमन (ehapurnews.com): मेरठ मंडल आयुक्त ने बुधवार को मेरठ में उद्यमियों के साथ ऑनलाइन बैठक का आयोजन किया और इन्वेस्टर्स समिट में प्राप्त आवेदनों की प्रगति की जानकारी ली। साथ ही आवेदकों से अपील की कि निवेश को धरातल पर उतारा जाए और उनकी समस्याएं जानी। इस दौरान उद्यमियों ने अपनी-अपनी समस्याओं से मंडलायुक्त को अवगत कराया जिन्होंने जल्द से जल्द प्रार्थना पत्र के आधार पर प्राथमिकता पर समाधान की बात कही।
प्राधिकरण के क्षेत्र में 1064 करोड़ रुपए निवेश के प्रस्ताव देने वाले उद्यमियों के साथ मंडलायुक्त ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए यह बात की। इस दौरान प्राधिकरण के सचिव प्रदीप कुमार और नगर नियोजक प्रोभात पाल मेरठ पहुंचे जहां मंडलायुक्त के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से उद्यमियों के साथ एक ऑनलाइन बैठक की।
लखनऊ में हुए ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट में हापुड़ में निवेश के लिए 400 से अधिक उद्यमियों ने 33,000 करोड रुपए के प्रस्ताव विभाग को दिए थे। इनमें से प्राधिकरण के क्षेत्र में भी 1,064 करोड रुपए निवेश के लिए 12 उद्यमियों ने प्रस्ताव सौंपे थे। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में इंटरनेशनल मेडिटेशन सेंटर से अंशुल मित्तल, रूद्र रियल एस्टेट एनसीआर प्राइवेट लिमिटेड से अनूप अग्रवाल आदि उद्यमियों ने हिस्सा लिया।

AMERICAN EDUGLOBAL SCHOOL
ADMISSIONS OPEN 2023-2024
CALL NOW :- 828282 7731