VIDEO: अतरपुरा में बिजली आपूर्ति पुन: शुरु करने के लिए नई लाइन बिछी

0
441
विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9654657314








हापुड़, सीमन (ehapurnews.com): हापुड़ के रेलवे रोड पर स्थित मौहल्ला अतरपुरा में बिजली की लाइन खराब होने के चलते बुधवार की रात से इलाके की बिजली गुल हो गई जिसे गुरुवार की रात को बदला गया और एक नई लाइन बिछाई गई। बता दें कि अंडरग्राउंड लाइन में शॉर्ट होने और ट्रांसफार्मर डैमेज होने के चलते बिजली आपूर्ति ठप्प हो गई। बिजली विभाग ने कड़ी मशक्कत के बाद फॉल्ट को ढूंढ निकाला और स्थानीय निवासियों के सहयोग से नई लाइन बिछाई। इस दौरान अतरपुरा चौपला पर वाहनों को कुछ-कुछ देर के लिए रोका गया लेकिन इस दौरान यातायात प्रभावित नहीं हुआ।

इलाके के पार्षद ब्रजेश कुमार ने बताया कि बुधवार की रात लगभग 12 बजे अतरपुरा की बिजली आपूर्ति ठप्प हो गई। मामले की जानकारी स्थानीय लोगों ने बिजली विभाग को दी। विभाग ने कड़ी मशक्कत के बाद फॉल्ट को ढूंढ निकाला और नई लाइन बिछाई। इस दौरान यातायात प्रभावित न हो इसके लिए ट्रैफिक पुलिस ने मुस्तैदी के साथ मोर्चा संभाला।

बिजली विभाग का कहना है कि अंडरग्राउंड वायरिंग में फॉल्ट और ट्रांसफार्मर डैमेज होने के चलते आपूर्ति प्रभावित हुई थी। इलाके में बिजली आपूर्ति पुन: शुरु करने के लिए नई लाइन बिछाई गई है।

FoodHub दे रहे हैं Free Home Delivery (Min Rs. 200 within 3 KM), अभी कॉल करें: 6398888613, 7078480342