दवाओं का व्यापार करने के नाम पर 37 लाख की ठगी, दवाओं का व्यापार करने पर पीटा

0
84
विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9654657314



दवाओं का व्यापार करने के नाम पर 37 लाख की ठगी, दवाओं का व्यापार करने पर पीटा

हापुड़, सीमन (ehapurnews.com): जनपद हापुड़ के थाना हापुड़ कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ला निवासी व्यक्ति से दवाओं का व्यापार करने के नाम पर 37 लाख रूपए हड़पने का मामला सामने आया है। रुपए मांगने पर आरोपी ने पीड़ित का गला दबाकर उसकी हत्या का प्रयास किया। पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मोहल्ला काजीवाड़ा के सुहेल पुत्र शराफत अली ने बताया कि मोहल्ला भंडापट्टी निवासीपुरा के सुहेल पुत्र कद्दूस से उसकी घनिष्ठ मित्रता थी। 2022 में आरोपी ने पीड़ित को बताया कि वह दवाओं का व्यापार करना चाहता है। उसने बी फार्मा की भी पढ़ाई पूरी कर ली है। आरोपी ने व्यापार शुरू करने का नाम पर पीड़ित से एक लाख रुपए उधार मांगे। आरोपी ने व्यापार में होने वाले मुनाफे का 5% पीड़ित को देने की बात कही। आरोपी पर भरोसा करके 23 मार्च 2022 को स्टेम्प पर लिखवा कर आरोपी को एक लाख रुपए दे दिए। रुपए लेकर आरोपी ने स्टांप पर अपने हस्ताक्षर भी किए थे।

इसके बाद मैसर्स लाइफ केयर मेडिकल स्टोर के नाम से दवाई का व्यापार शुरू हुआ। एक माह में आरोपी ने मुनाफे के तौर पर उसे एक लाख रुपए दिए थे। व्यापार बढ़ाने के नाम पर पीड़ित से कुल 28 लाख रुपए ले लिए। तीन अप्रैल 2023 को आरोपी ने पीड़ित से पांच लाख रुपए मांगे। पीड़ित ने आरोपी के बैंक खाते में पांच लाख रुपए आरटीजीएस के जरिए डलवा दिए। इसके बाद से आरोपी ने पीड़ित द्वारा दिए गए रुपए और व्यापार में हुए मुनाफे में से कोई धनराशि नहीं दी। पीड़ित का आरोप है कि उसका करीब 37 लाख रुपए बकाया है। इसका तगड़ा करने पर उसे जान से मारने की धमकी दी जा रही है। पीड़ित का आरोप है कि 28 जुलाई 2024 को उसके पक्ष के कद्दूस, शोएब, आसिफ चौधरी, फैजान और कुछ आरोपी साथियों के साथ पीड़ित के घर में घुस आया और विरोध करने पर आरोपियों ने पीड़ित, उसके भाई और पिता के साथ गाली गलौज की। विरोध पर जान से मारने की नीयत से हमला किया। पीट-पीट कर घायल कर दिया और गला दबाकर हत्या का प्रयास भी किया। पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

एक घर हो अपना…. अब पूरा होगा सपना… संपर्क करें: 9756129288 पर