आगामी चुनाव के लिए नगर अध्यक्ष के नेतृत्व में भाजपा ने कसी कमर

0
323
विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9654657314



हापुड़, सीमन (ehapurnews.com) : भाजपा उत्तरी नगर मंडल हापुड़ की एक बैठक मंगलवार को रेलवे रोड पर मंडल के अध्यक्ष विनीत दीवान की अध्यक्षता में आयोजित की गई जिसमें जिले के महामंत्री शयामेन्द्र त्यागी और मंडल की प्रभारी पूर्व चेयरमैन मालती भारती भी उपस्थित रही। बैठक का मुख्य विषय पन्ना प्रमुख अभियान की सफलता रहा जिसके लिए समस्त कार्यकारिणी को बधाई प्रेषित की गई एवं आगामी समय में पार्टी के विभिन्न अभियानों में इसी प्रकार बढ़-चढ़कर हिस्सा लेने के लिए और 2022 में आने वाले चुनाव की तैयारी के लिए सभी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं को प्रेरित किया गया।
विनीत दीवान ने कहा कि आगामी चुनाव 2022 में धर्मी और विधर्मी के बीच की लड़ाई है जिस प्रकार धर्म की स्थापना के लिए मर्यादा पुरुषोत्तम श्री राम एवं श्री कृष्ण को भी विधर्मीयों से लड़ना पड़ा था उसी प्रकार धर्म की स्थापना और धर्म की रक्षा के लिए एवं राष्ट्र उत्थान और जन कल्याण के लिए देश व प्रदेश में भाजपा सरकार का होना अत्यंत आवश्यक है। इसलिए हमें अभी से कमर कसकर तैयार होना होगा क्योंकि आने वाले समय परीक्षाओं से भरा हुआ है। समस्त विपक्ष एकजुट होकर भाजपा के खिलाफ लड़ रहा है और येन केन प्रकारेण सत्ता को कबजाना चाहता है। इसलिए हमें प्रत्येक जनमानस के पास पहुंचकर भाजपा सरकार द्वारा किए गए जनकल्याणकारी,राष्ट्र कल्याणकारी कार्यों को बताना होगा, समझाना होगा और आगामी समय में पार्टी देश व प्रदेश को नई ऊंचाइयों तक ले जाने के लिए प्रयासरत है…. ऐसा उन्हें विश्वास दिलाना होगा। जिला महामंत्री शयामेन्दृ त्यागी ने प्रत्येक शक्ति केंद्र के प्रत्येक बूथ के पन्ना प्रमुख की सूची के विषय में प्रत्येक पदाधिकारी एवं शक्ति केंद्र के प्रवासी कार्यकर्ताओं से समीक्षा की और पन्ना प्रमुख अभियान को कुशलतापूर्वक सफल बनाने के लिए समस्त पदाधिकारियों को बधाई दी एवं उनके कार्य की प्रशंसा की और आह्वान किया कि गत दिनों में प्रदेश नेतृत्व से आने वाले प्रत्येक अभियान में उत्तरी नगर मंडल के पदाधिकारी पूर्ण निष्ठा के साथ कार्य में लगे रहेंगे। मंडल प्रभारी पूर्व चेयरमैन मालती भारती ने समस्त कार्यकर्ताओं को बधाई देते हुए आगामी चुनाव 2022 की तैयारी के लिए तैयार रहने के लिए कहा और आग्रह किया कि हमारे मन में ह्रदय में कुछ कटुता हो सकती है किसी पदाधिकारी या जनप्रतिनिधि को लेकर किसी काम को लेकर जो किसी कारणवश समय से नहीं हो पाएं होंगे लेकिन मतभेद को मनभेद का रूप ना लेने दे। भाजपा एक परिवार है और परिवार जब बड़ा हो जाता है तो वहां कुछ मतभेद हो सकते हैं लेकिन आगामी चुनाव में केवल 65 दिन का समय बचा है तो हमें मतभेदों को भुलाकर पूरे खुले मन के साथ पार्टी के कार्य में जुट जाना है। जिससे पुनः प्रदेश में भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बने क्योंकि सरकार रहेगी तो कार्यकर्ता का और हमारा सम्मान रहेगा। सह मीडिया प्रभारी उदय कंसल ने बताया बैठक में किसान मोर्चा अध्यक्ष अजय सिंह महिला मोर्चा अध्यक्ष ईश्वरी सिसोदिया युवा मोर्चा अध्यक्ष सचिन सिरोही अनुसूचित मोर्चा अध्यक्ष मनजीत सिंह, मंडल महामंत्री अंकित त्यागी, मंडल उपाध्यक्ष मनोज कर्णवाल, मनीष अग्रवाल, प्रशांत त्यागी, सुनीता शर्मा, मंडल मंत्री प्रवीण शर्मा, सौदान सिंह, अमित त्यागी,मुदित गोयल, संजीव शर्मा, आदि पदाधिकारी उपस्थित रहे।

फैंसी पर्दे, कम्बल, कवर लेने के लिए कॉल करें: 9219704400, 8954121314, 9219786000

चंडी मंदिर प्रबंध समिति के 15 सदस्यों वाली प्रबंध समिति के सदस्य के रूप में प्रणव वर्मा पुत्र स्व. राकेश कुमार वर्मा (वर्मा एग्रीकल्चर स्टोर वाले) चुनावी मैदान में