बागेश्वर बाबा के मुख्य अंग सेवक रोहित आचार्य जी महाराज का बालाजी मंदिर में हुआ स्वागत

0
64
विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9654657314








बागेश्वर बाबा के मुख्य अंग सेवक रोहित आचार्य जी महाराज का बालाजी मंदिर में हुआ स्वागत

हापुड़, सीमन (ehapurnews.com): बागेश्वर बाबा के मुख्य अंग सेवक रोहित आचार्य जी महाराज बुधवार को हापुड़ की दिल्ली रोड पर स्थित श्री बालाजी धाम पहुंचे जहां बालाजी मंदिर के पीठाधीश्वर यशवर्धन आचार्य जी महाराज ने पुष्प वर्षा कर व मंदिर के संस्थापक अशोक आचार्य जी महाराज ने पटका पहनकर उनका स्वागत किया। जय श्री राम के उद्घोष के साथ रोहित आचार्य जी महाराज ने मंदिर में प्रवेश किया। प्रवेश करने पर सर्वप्रथम वह बालाजी महाराज के गर्भग्रह में पहुंचे और बाबा का आशीर्वाद लिया। मंदिर में पहुंचने पर यशवर्धन आचार्य जी महाराज ने रोहित आचार्य जी महाराज का सम्मान किया। प्रेतराज सरकार, भैरव बाबा के दर्शन के पश्चात उन्होंने राम दरबार, शिव परिवार के दर्शन कर बालाजी महाराज की परिक्रमा की। इस दौरान उन्होंने मंदिर की लगातार प्रशंसा की। इसके पश्चात उन्होंने नौ ग्रह, नौ देवियां, भगवान शंकर, शेरावाली माता आदि देवी-देवताओं के दर्शन किए।

बालाजी मंदिर के पीठाधीश्वर यशवर्धन आचार्य जी महाराज ने बताया कि मंदिर में देवी-देवताओं के दर्शन के पश्चात वह ट्रस्ट द्वारा संचालित स्कूल में पहुंचे और छात्रों के विकास व पढ़ाई के लिए ट्रस्ट द्वारा किए गए कार्यों की काफी सराहना की। वृद्ध आश्रम में व्यवस्थाओं तथा जरूरत पड़ने पर की जा रही चिकित्सा सुविधा को देख उन्होंने जमकर तारीफ की। EHAPUR NEWS से बात करते हुए रोहित आचार्य जी महाराज ने कहा कि सनातन धर्म के सभी देवी देवता श्री बालाजी मंदिर में विराजमान है। यहां आकर उन्हें काफी अच्छा लगा है।

मंदिर के पीठाधीश्वर यशवर्धन आचार्य जी महाराज ने कहा कि यह हापुड़वासियों के लिए सौभाग्य का दिन है जब हापुड़ की धरती पर बागेश्वर बाबा के मुख्य अंग सेवक रोहित आचार्य जी महाराज पधारे हैं।

श्री बालाजी धाम पहुंचे रोहित आचार्य जी महाराज का भक्तों ने आशीर्वाद भी लिया। इसके बाद वह हापुड़ की चंडी रोड पर स्थित मां चंडी धाम पहुंचे और चंडी महारानी का आशीर्वाद लिया जहां की प्रबंध समिति ने रोहित आचार्य जी महाराज का पटका पहनाकर स्वागत किया। इस अवसर पर चंडी मंदिर प्रबंध समिति के पदाधिकारी व कार्यकता, राम भक्त सुनील गर्ग, मोहित बंसल, मोहित गोयल, हर्ष शर्मा, विशाल मित्तल, कपिल, पंकज कश्यप, देवेंद्र तेवतिया, रोहित गोयल, अखिल अग्रवाल आदि उपस्थित रहे।

चर्म रोग, गुप्त रोग व एलर्जी के लिए संपर्क करें डॉ शिशिर गुप्ता: 9719123457

अपने पैट्स व पशुओं का कराएं डिजिटल एक्सरे, अल्ट्रासाउंड, ब्लड जांच: 8865800700