वैश्यावृत्ति अड्डे से बरामद मोबाइल ने खोले कई राज

0
566
विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9654657314



वैश्यावृत्ति अड्डे से बरामद मोबाइल ने खोले कई राज

हापुड़, सीमन (ehapurnews.com): हापुड़ के जसरुप नगर में संचालित वैश्यावृत्ति के अड्डे का पुलिस ने भंडाफोड़ कर अड्डे की संचालिका को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने ठिकाने से मोबाइल फोन, हजारों रुपए नकद, तथा आपत्ति जनक सामग्री बरामद की है। मोबाइल फोन ने कई राज खोले है।

सोमवार की अपराह्न सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुई जिसमें एक ग्राहक व एक लड़की कमरे में अपने कपड़े आदि ठीक करते हुए निकल रहे है। पुलिस ने वीडियों का संज्ञान लिया और पुलिस क्षेत्राधिकारी स्तुति सिंह की अगुवाई में पुलिसबल ने ठिकाने पर छापा मारा, तब तक ग्राहक जा चुके थे, पंरतु वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस ने संचालिका को दबोच लिया, जो 6 माह पहले भी वैश्यावृत्ति के आरोप में अन्य लड़कियों के साथ जेल जा चुकी है।

पुलिस ने संचालिका के कमरे से कंडोम, मोबाइल फोन व जेब से 15 सौ रुपए बरामद किए है। पुलिस ने संचालिका के मोबाइल को चैक किया। संचालिका ने पुलिस को बताया कि वायरल वीडियो में ग्राहक किठौर का है। इससे पहले भी सुबह एक ग्राहक आया था जिससे 15 सौ रुपए लिए थे। मोबाइल के वाट्सअप चैट से पुलिस को पता चला कि ग्राहक को पहले वाट्सअप पर लड़की की फोटो भेजी जाती थी फिर सौदा तय होने पर लड़की उपलब्ध करा दी जाती थी। वीडियो और वाट्सअप चैट से खुलासा हुआ है कि वैश्यावृत्ति के इस ठिकाने से दर्जनों लड़कियां जुड़ी है, जो ग्राहकों को अपनी सेवाएं उपलब्ध कराती है।

बताते हैं कि वैश्यावृत्ति के ठिकाने पर कई नौजवानों का आना जाना था और रहीसजादे चैट के जरिए लड़कियां मंगवाते थे। पुलिस की जांच जैसे-जैसे आगे बढ़ेगी तो नए राज खुलना लाजमी है।

30 हजार देकर ई-रिक्शा ले जाएं, साथ में टीवी, वाशिंग मशीन या आरओ बिल्कुल फ्री: 7906867483