रिश्वतखोर पुलिसकर्मियों ने अग्रिम जमानत याचिका कोर्ट में दायर की

0
1591
विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9654657314




हापुड़, सीमन (ehapurnews.com): रिश्वतखोर पुलिस कर्मियों ने शनिवार को मेरठ के एंटी करप्शन कोर्ट में अग्रिम जमानत याचिका दायर की है। यदि यहां से याचिका अस्वीकृत होती है तो भ्रष्ट पुलिसकर्मियों को जमानत के लिए हाई कोर्ट में याचिका देनी होगी।
जनपद हापुड़ के थाना पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र की मारवाड़ चौकी पर तैनात कांस्टेबल यशवीर और कांस्टेबल गौरव के खिलाफ रिश्वत लेने का मामला दर्ज है। आरोपी पुलिसकर्मियों ने नौ हजार रुपए की रिश्वत ली थी जिनके खिलाफ पुलिस अधीक्षक ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को जेल भेज दिया जिन्होंने अग्रिम जमानत याचिका कोर्ट में दायर की है।
ज्ञात हो कि 16 अगस्त को एक ट्रक कर्नाटक के मददूर से कच्चे नारियल लेकर वापस लौट रहा था जिसकी पिलखुवा के मारवाड़ चौकी क्षेत्र के फ्लाईओवर पर एक बस से भिड़ंत हो गई। इस दौरान पुलिसकर्मी ट्रक को कब्जे में लेकर एचपीडीए चौकी पर ले गए जहां माल पलटी के नाम पर पुलिसकर्मियों ने एक लाख रुपए की रिश्वत मांगी। वहीं एसपी सादे कपड़े पहन कर मामले की जांच में जुट गए जिनके सामने ही आरोपी पुलिसकर्मियों ने नौ हजार रुपए की रिश्वत ली। इसके पश्चात एसपी ने दोनों सिपाहियों को दबोच लिया और मुकदमा दर्ज कराते हुए जेल भिजवा दिया। शनिवार को सिपाही पक्ष के अधिवक्ता ने मेरठ के एंटी करप्शन कोर्ट में याचिका दायर की है। अब न्यायालय द्वारा जमानत के संबंध में संबंधित थाने से आख्या मांगी जाएगी।

ADMISSIONS OPEN: JMS GROUP OF INSTITUTIONS || 7827735874 || 100% PLACEMENT