रामा मेडिकल के डायरेक्टर को हिरासत में लेने गए थे 50 पुलिसकर्मी

0
1842
विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9654657314



रामा मेडिकल के डायरेक्टर को हिरासत में लेने गए थे 50 पुलिसकर्मी

हापुड़, सीमन (ehapurnews.com): जनपद हापुड़ के पिलखुवा में स्थित रामा मेडिकल कॉलेज का एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है जिसमें नजर आ रहा है कि 50 से अधिक पुलिसकर्मी रामा अस्पताल में प्रवेश कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रामा मेडिकल कॉलेज के डायरेक्टर डॉ. सीएस अहलूवालिया को हिरासत में लेने के लिए बटालियन अस्पताल पहुंची थी लेकिन लखनऊ से आए आदेश के बाद पुलिस फोर्स को 10 मिनट में ही लौटना पड़ा। इसके पश्चात हापुड़ के पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा और अपर पुलिस अधीक्षक राजकुमार अग्रवाल को हटाकर लखनऊ मुख्यालय से अटैच किया गया और दोनों को प्रतीक्षारत कर दिया। वहीं पिलखुवा थाने के थाना प्रभारी प्रभाकर कैंतुरा का भी तबादला कर दिया गया है। आपको बता दें कि रामा अस्पताल के डायरेक्टर आर्मी में मेजर रह चुके हैं।

यह है मामला:

जानकारी के अनुसार मामला मंगलवार की रात का है जब बिजनौर के चांदपुर निवासी जुबेदा की कमर के निचले हिस्से ने कुछ दिन पहले काम करना बंद कर दिया था। 25 जून को परिजन उसे रामा मेडिकल कॉलेज में लेकर पहुंचे और महिला को भर्ती कराया। जांच में डॉक्टरों ने रीड की हड्डी के पास ट्यूमर बताया और ऑपरेशन करके ट्यूमर को निकाल दिया। परिजनों का कहना है कि ऑपरेशन के बावजूद भी महिला के शरीर से खून बहना बंद नहीं हुआ। अब उन्हें खून चढ़ाना पड़ रहा है। महिला के परिजनों के आरोप के अनुसार उन्होंने डॉक्टरों से महिला की सभी जांच रिपोर्ट देने को कहा तो अस्पताल ने रिपोर्ट देने में आनाकानी की और अभद्रता की। इसके बाद उन्होंने 16 जुलाई की दोपहर करीब 2:00 बजे डायल 112 पर कॉल कर पुलिस को मामले से अवगत कराया। सूचना मिलने पर पुलिस अस्पताल पहुंची। महिला के परिजनों का कहना है कि अस्पताल में पहुंची पुलिस से भी अभद्रता की गई। इसके बाद दरोगा ने इंस्पेक्टर को मामले से अवगत कराया। इंस्पेक्टर प्रभाकर कैंतुरा की भी डायरेक्टर से कहासुनी हो गई। इसके बाद इंस्पेक्टर ने कप्तान अभिषेक वर्मा को फोन कर मामले की जानकारी दी।

डायरेक्टर को हिरासत में लेने भेजे 50 पुलिसकर्मी:

एसपी अभिषेक वर्मा ने डायरेक्टर की बदसलूकी के आरोप में डायरेक्टर को हिरासत में लेने का आदेश दे दिया और हापुड़ के अपर पुलिस अधीक्षक राजकुमार अग्रवाल, क्षेत्राधिकारी स्तुति सिंह के साथ पुलिस कर्मियों की बटालियन मेडिकल कॉलेज में भेज दी जिसका सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। जैसे ही डायरेक्टर को हिरासत में लेने के लिए पुलिस टीम पहुंची तो उन्होंने पुलिस के बदसलूकी करने की शिकायत संस्थान के मालिक के डॉक्टर सूरज कुशवाहा निवासी कानपुर से की। अस्पताल के मालिक ने रात में ही पूरे प्रकरण से मुख्यमंत्री को फोन कर अवगत कराया और अस्पताल का सीसीटीवी भेज दिया। सूत्रों का कहना है कि सीसीटीवी देखकर मुख्यमंत्री भड़क गए जिन्होंने तत्काल हापुड़ के एसपी और एडिशनल एसपी को हटाने के आदेश जारी कर दिए और 10 मिनट के अंदर फोर्स को लौटना पड़ा। इसके पश्चात रात में ही मेरठ रेंज के आईजी नचिकेता झां हापुड़ पहुंचे थे। शासन के आदेश के पश्चात विनीत भटनागर ने हापुड़ एएसपी और गाजियाबाद के उपायुक्त ज्ञानंज्य सिंह को हापुड़ एसपी बनाए जाने की जानकारी 16 जुलाई की रात में ही मिली। दोनों ने हापुड़ पहुंचकर चार्ज संभाला और एसपी अभिषेक वर्मा व एसीपी राजकुमार अग्रवाल को रात में चार्ज छोड़ना पड़ा। यह मामला शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है।

फंगल (दाद), बालों का झड़ना, चर्म रोग, गुप्त रोग आदि, महिला मरीज के लिए महिला चिकित्सक : 9719123457

सरस्वती कॉलिज ऑफ फार्मेसी में प्रवेश प्रारम्भ : 8791865453, 7217316586