हापुड़: मिले 12 नए कोरोना मरीज, कोटला मेवतियान बना नया हॉटस्पॉट क्षेत्र

0
6575
विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9654657314



हापुड़, सीमन (ehapurnews.com): जनपद हापुड़ में मंगलवार की अपराह्न जिला प्रशासन को 12 और मरीजों की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट प्राप्त हुई है जिससे जनपद हापुड़ में कोविड-19 के मरीजों के केस 540 हो गए हैं। जनपद हापुड़ में 11 व्यक्तियों की कोरोना संक्रमण से मृत्यु हो चुकी है।

आज मिले कोरोना के 12 नए मरीजों में से सलारपुर गढ़मुक्तेश्वर से एक, आर्यनगर पिलखुवा से आठ, पन्नापुरी हापुड़ से एक, आवास विकास कॉलोनी मेरठ रोड हापुड़ से एक, हापुड़ के गांव असौड़ा से एक मरीज की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट जिला प्रशासन को प्राप्त हुई है। जनपद हापुड़ में लगातार बढ़ रही कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या से जिला प्रशासन व नागरिक बुरी तरह चिंतित है। (ehapurnews.com)

मेरठ मंडल आयुक्त अनिता मेश्राम ने मंगलवार को हापुड़ का दौरा कर जनपद की जिलाधिकारी व मुख्य चिकित्साधिकारी तथा अन्य अफसरों के साथ एक बैठक कर कोरोना संक्रमित मरीजों की बढ़ती हुई संख्या पर चिंता व्यक्त की और उन्होंने कहा कि जनपद हापुड़ में कोविड-19 वायरस से संक्रमित केस बढ़ने पर चिंता है। बफर ज़ोन इलाकों में सख्ती का पालन कराया जाए। मंडलायुक्त ने कहा कि जनपद हापुड़ में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ना चिंता का विषय है। जनपद के सील्ड क्षेत्रों में कर्फ्यू वाली स्थिति बनी रहे और लोगों की आवाजाही पूरी तरह बंद हो।

मुख्य चिकित्साधिकारी डां. रेखा शर्मा ने बताया कि हापुड़ का कोटला मेवतियान क्षेत्र नए हॉट्स्पॉट क्षेत्र के रुप में चिन्हित हुआ है तथा पिलखुवा का घास मंडी व सर्वोदय नगर हॉटस्पॉट क्षेत्र है।

90% लोन के साथ घर खरीदना हुआ आसान, अभी संपर्क करें: 9911028188, 7827406652: