सुरेश हत्याकांड: शराब पीने के दौरान बनाया पवन का मजाक, बदला लेने के लिए की हत्या

0
48
विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9654657314



सुरेश हत्याकांड: शराब पीने के दौरान बनाया पवन का मजाक, बदला लेने के लिए की हत्या

हापुड़, सीमन/अशोक तोमर (ehapurnews.com): जनपद हापुड़ के थाना पिलखुवा कोतवाली पुलिस ने छह दिन पहले हुई सुरेश की हत्या के मामले का पर्दाफाश करते हुए घटना का खुलासा कर दिया है। पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर घटना में इस्तेमाल एक टूटा हुआ बैंटा, रस्सी के टुकड़े बरामद किए हैं। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए पवन पुत्र अशोक निवासी पीपला बंदपुर उर्फ पबला थाना पिलखुवा जनपद हापुड़ को गिरफ्तार कर लिया।

हापुड़ के अपर पुलिस अधीक्षक विनीत भटनागर ने हापुड़ में पत्रकारों को बताया कि 13 सितंबर की रात को पिलखुवा थाना क्षेत्र की गांव पबला निवासी सुरेश का शव घेर में पड़ा मिला था। मृतक के भाई सुधीर की तहरीर पर थाना पिलखुवा पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की और ब्लाइंड मर्डर केस का खुलासा कर दिया।

मज़ाक बनने से नाराज़ था आरोपी:

जांच के दौरान टीम को पता चला कि 13 सितंबर की शाम को मृतक सुरेश और उसका साथी बिजेंदर मृतक के घर में बैठकर शराब पी रहे थे। इसी दौरान सुरेश ने पवन का मजाक उड़ाते हुए टिप्पणी की जिससे पवन आग बबूला हो गया और उसने सुरेश पर हमला करने के लिए दरांती उठा ली लेकिन विजेंद्र ने किसी तरह दोनों में बीच बचाव कराया। लेकिन पवन सुरेश से काफी ज्यादा गुस्सा था जिसे मजाक का बदला लेना था। इसके लिए उसने रात करीब 10-11 बजे के आसपास सुरेश के घेर में पहुंचकर सोते समय सुरेश को रस्सी के टुकड़ों से बांधकर बैंटा से गला दबाकर हत्या कर दी और फरार हो गया।

पुलिस ने मामले में जांच की तो आरोपी पवन को पुलिस ने दबोच लिया। कड़ी पूछताछ में पवन ने सच्चाई उगल दी। पुलिस ने आरोपी पवन को 20 सितंबर को सुबह 5:35 पर जटपुरा तिराहे के पास से गिरफ्तार किया जिसकी निशानीदेही पर पुलिस ने एक टूटा हुआ बैंटा, रस्सी के टुकड़े बरामद कर लिए। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

एस. ए. इंटरनेशनल स्कूल में एडमिशन के लिए सम्पर्क करेः 9258003065