कैसे बच गया नकली सिगरेट सप्लायर?

0
725
विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9654657314



हापुड़, सत्य प्रकाश सीमन (ehapurnews.com): पापड़ के लिए मशहूर हापुड़ अब नकली सामान की बिक्री व अवैध धंधों के लिए मशहूर हो चला है। पुलिस छापामारी भी करती है और धंधेबाजों को पकड़ती भी है, फिर भी धंधे बंद नहीं हो रहे है। मशहूर ब्रांडों की ओर उपभोक्ता के बढ़ते हुए झुकाव का ही ये ध्ंाधेबाज लाभ उठा रहे है।
नकली गोल्डस्टार जूते के बाद नकली सिगरेट व नकली शराब का धंधा हापुड़ में पकड़ा गया है। हापुड़ के पक्काबाग मंडी में गोयल स्टोर है। इस स्टोर के मालिक सुशील अग्रवाल है, जो दुकान पर थोक व रिटेल का कारोबार करते हैं और सभी प्रकार का सामान बेचते है। बात 7 अक्तूबर की है, जब कमांडर सिगरेट के एक प्रतिनिधि ने 64 पैकेट नकली कमांडर सिगरेट पकड़ ली और कापी राइट एक्ट के तहत मुकद्दमा दर्ज कर लिया।
अब प्रश्न पैदा होता है कि नकली सिगरेट खेप सुशील की दुकान पर कौन सप्लाई करता है। यह भी निश्चित है कि हापुड़ में अन्य दुकानों पर भी वह नकली सिगरेट सप्लाई करता होगा। स्पष्ट है कि हापुड़ में बड़े पैमाने पर मशहूर ब्रांडों की नकली सिगरेट बिकती है। नकली सिगरेट के धंधेबाज व उसके धंधेबाज का पता लगाया जाना जरूरी है।

एक फोन पर घर बैठे मंगाए ताजी सब्जी, सफल मटर, पनीर, सोयाबीन, चाप, आईस्क्रीम, दूध, कोल्डड्रिंक. कॉल करें: 8650607033. FREE HOME DELIVERY